2024 में पर्दे पर नहीं दिखेगा कोई खान, अक्षय कुमार लेकर आए 4 फिल्में तो ये सितारे भी दिखाएंगे दम

साल 2024 में  खान तिकड़ी आराम करने के मूड में नजर आ रही है. क्योंकि, इन तीनों को फिलहाल कोई फिल्म शेड्यूल नहीं है. हालांकि फिल्म प्रेमियों को निराश होने की जरूरत नहीं है. क्योंकि इस बार खान्स न सही लेकिन ऋतिक और अक्षय कुमार एंटरटेन करेंगे.

Advertisement
Read Time: 24 mins
सलमान शाहरुख या अमीर नहीं 2024 में धमाल मचाएंगे ऋतिक और अक्षय
नई दिल्ली:

तीनों खान में शाहरुख खान के लिए साल 2023 बेहद खास रहा. उनकी फिल्म जवान और पठान ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया ही, इसके अलावा डंकी मूवी को भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. सलमान खान भी टाइगर बनकर बॉक्स ऑफिस पर फिर से दहाड़े और कमाल कर दिखाया. इस धमाल के बाद अब आने वाले साल, यानी कि साल 2024 में  खान तिकड़ी आराम करने के मूड में नजर आ रही है. क्योंकि, इन तीनों को फिलहाल कोई फिल्म शेड्यूल नहीं है. हालांकि फिल्म प्रेमियों को निराश होने की जरूरत नहीं है. क्योंकि इस बार खान्स न सही लेकिन ऋतिक रोशन और अक्षय कुमार उन्हें एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. उनकी फिल्मों के अलावा कुछ और दमदार फिल्में नए साल में नजर आएंगी.

फाइटर

साल के पहले महीने में ही ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर धमाल मचाएगी. 26 जनवरी के मौके पर रिलीज हो रही इस फिल्म में फाइटर जेट के एक्शन सीक्वेंस नजर आएंगे. ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण का पेयर भी पहली बार ही नजर आएगा. 

बड़े मियां छोटे मियां

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ साथ में होंगे तो डांस मूव्ज भी जबरदस्त होंगे और एक्शन सीन भी कमाल के होंगे. एक था टाइगर डायरेक्ट करने वाले अली अब्बास ही इस फिल्म को डायरेक्टर रहे हैं.

Advertisement

मैरी क्रिसमस

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति मैरी क्रिसमस कहने जनवरी में आ रहे हैं. इस थ्रिलर मूवी को डायरेक्ट किया है अंधाधुन और बदलापुर जैसी फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर श्रीराम राघवन ने.

Advertisement

चंदू चैंपियन

चंदू चैंरपियन बनकर पर्दे पर उतरने की तैयार कर रहे कार्तिक आर्यन का अलग ही स्टाइल इस फिल्म में दिखाई देगा. एक था टाइगर और बजरंगी भाईजान जैसी फिल्में बनाने वाले कबीर खान इस फिल्म के मेकर हैं. चंदू चैंपियन एक रियल स्टोरी पर बेस्ड मूवी है जो 14 जून को रिलीज हो सकती है.

Advertisement

सोरारई पोटरु

इस साउथ इंडियन फिल्म के रीमेक में अक्षय कुमार नजर आएंगे जो 16  फरवरी को रिलीज हो सकती है.

स्त्री 2

स्त्री के रिलीज होने के बाद सी ही फैन्स स्त्री के सिक्वेल का इंतजार कर रहे हैं. जो 16 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर आ सकती है.

Advertisement

जिगरा

आलिया भट्ट एक बार फिर लीड रोल में नजर आएंगी. ये एक एक्शन मूवी है जो 2024 में पर्दे पर नजर आएगी.

भूल भुलैया 3

भूल भुलैया 2 की जबरदस्त सक्सेस के बाद ये फ्रेंचाइजी कार्तिक आर्यन के नाम हो चुकी है. जिसकी तीसरी किश्त 1 नवंबर 2024 को रिलीज हो सकती है.

वेलकम टू द जंगल

वेलकम फ्रेंचाइजी की  भी ये तीसरी  किश्त है जिसमें अक्षय कुमार स्टाइल का एक्शन तो होगा ही, फिल्म भी मल्टीस्टारर है.

सिंघम 3

सिंघम फ्रेंचाइजी भी 2024 में नई पेशकश के साथ तैयार है. सुपरकॉप अजय देवगन तो फिल्म में दिखेंगे ही अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ भी फिल्म का हिस्सा होंगे. इसके अलावा  मेजर हाईलाइट होंगी करीना कपूर और दीपिका पादुकोण. ये फिल्म 15  अगस्त को रिलीज हो सकती है.

Featured Video Of The Day
Graphics से समझिए हाथरस में कैसे मची भगदड़ और चली गई 121 की जान।