एक दो नहीं पूरे 16 एक्टर आएंगे 600 करोड़ की कल्कि 2898 एडी में नजर, चार तो करेंगे कैमियो रोल

फिल्म Kalki 2898 के ट्रेलर की डेट को लेकर भी कयास लगने शुरू हो गए हैं. ये ट्रेलर सात जून को आ सकता है. यानी चंद दिन का इंतजार और है

Advertisement
Read Time: 3 mins
प्रभास की कल्कि 2898 एडी में दिखेगा इन 16 एक्टर्स का नाम
नई दिल्ली:

बाहुबली के बाद से प्रभास एक अदद हिट मूवी का इंतजार कर रहे हैं. ये इंतजार कल्कि 2898 एडी से खत्म हो सकता है. बहुत जल्द ये फिल्म रिलीज होने वाली है. फिलहाल इसकी रिलीज डेट 27 जून 2024 मानी जा रही है. यानी प्रभास के फैंस बहुत जल्द उनका नया जलवा देख सकते हैं. फिल्म से फैंस को खासी उम्मीदें हैं और ये माना जा रहा है कि फिल्म इस बार बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचाएगी. फिल्म की स्टारकास्ट भी कम धमाकेदार नहीं है. फिल्म में आपको अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण जैसे सितारों के बीच प्रभास का जलवा देखने को मिलेगा.

Advertisement

इस दिन आएगा ट्रेलर

फिल्म के ट्रेलर की डेट को लेकर भी कयास लगने शुरू हो गए हैं. ये ट्रेलर 10 जून को आ सकता है. यानी चंद दिन का इंतजार और है. ट्रेलर से काफी कुछ अंदाजा लगाया जा सकेगा कि इस बार प्रभास अपने फैंस की कसौटी पर कितने खरे उतरने वाले हैं. इतना ही नहीं फिल्म में कुछ और बड़े सितारे नजर आ सकते हैं.

ये सितारे भी आएंगे नजर

ये बड़े सितारे तो फिल्म का हिस्सा हैं ही कुछ और नाम हैं जो फिल्म में दिखाई देंगे. कुछ बड़े सितारे फिल्म के कैमियो में भी नजर आएंगे. इन बड़े सितारों में विजय देवरकोंडा, दुलकर सलमान, मृणाल ठाकुर और शोभना जैसे नाम शामिल हैं. जो कल्कि 2898 एडी में कुछ देर के लिए झलक दिखा सकते हैं.

Advertisement

चलिए आपको बताते हैं वो कौन कौन से सोलह स्टार्स हैं जो इस फिल्म में दिखाई देंगे.

प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण, दिशा पटानी, ब्रह्मानंदम, नानी, दुलकर सलमान, विजय देवरकोंडा, अन्ना बेन, राजामौली, आरजीवी, शोभना, मृणाल ठाकुर, पशुपति, कीर्ति सुरेश

Advertisement

इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी कल्कि

ट्रेलर रिलीज के कुछ ही दिन बाद कल्कि 2898 एडी सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिल्म की रिलीज डेट पहले ही सामने आ चुकी है, जिसके मुताबिक 27 जून 2024 को ये मूवी बड़े पर्दे पर धमाल मचाती नजर आएगी. फिल्म को लेकर ट्रेड एनालिस्ट बॉक्स ऑफिस में फिल्म के ब्लॉकबस्टर हिट होने का प्रेडिक्शन कर रहे हैं. अब देखना यह होगा कि मल्टीस्टार फिल्म हल्की बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचा पाती है. 

Advertisement

वीडियो: वो फिल्म जिसके Producer बने 5 लाख किसान

Advertisement
Featured Video Of The Day
Virat Kohli Rohit Sharma Retirement: विराट, रोहित के रिटायरमेंट डिसीज़न को Fans ने बताया सही, सुनिए क्या कहा