Box Office Clash on 15 August: एक तारीख, 5 फिल्में, बॉलीवुड पर भारी पड़ेगा साउथ?

Box Office Clash 15 August: 15 अगस्त को पांच फिल्में रिलीज होने जा रही हैं. इनमें तीन हिंदी फिल्में हैं तो दो साउथ की फिल्में. जानें कौन सी फिल्म किस पर भारी पड़ती नजर आ रही है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
B
नई दिल्ली:

Box Office Clash 15 August: 15 अगस्त यानी गुरुवार का दिन काफी खास होने जा रहा है. बॉक्स ऑफिस के लिए लिहाज से ये दिन साल का सबसे बड़ा दिन होने वाला था. लेकिन एक-एक करके कई बड़ी फिल्मों ने अपनी रिलीज डेट को खिस्का लिया. पहले इस दिन सिंघम अगेन और पुष्पा 2 में टक्कर होने जा रही थी. लेकिन दोनों ने ही फिल्मों की रिलीज डेट का टाल दिया. इसके बाद एक बार फिर इस तारीख पर कब्जे की होड़ मची. ये होड़ साउथ और बॉलीवुड के बीच थी. बॉलीवुड ने इस दिन श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर-कॉमेडी स्त्री 2 को रिलीज करने का ऐलान किया. जॉन अब्राहम की एक्शन फिल्म वेदा को भी 15 अगस्त के लिए लॉक किया गया. अक्षय कुमार की सरफिरा हाल ही में फ्लॉप हुई थी तो उन्होंने भी पुष्पा 2 के सरकते ही इस तारीख को खुद के लिए माकूल माना और खेल खेल में की रिलीज के लिए इस तारीख को चुन लिया. जबकि कोलार गोल्ड फील्ड्स को लेकर बनी तमिल फिल्म तंगलान को 15 अगस्त को रिलीज करने का ऐलान किया गया. वहीं राम पोथिनेनी की एक्शन फिल्म डबल इस्मार्ट को भी इसी दिन रिलीज किया जा रहा है.

स्त्री 2 का ट्रेलर

अब बॉलीवुड और साउथ की टक्कर तो होनी ही है, लेकिन बॉलीवुड की तीन फिल्में भी आपस में उलझती दिख रही हैं. अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम को एक हिट की सख्त जरूरत है. जॉन की वेदा एक्शन मूवी है. अक्षय कुमार की खेल खेल में परफेक्ट स्ट्रेंजर्स की रीमेक. हॉरर कॉमेडी स्त्री 2 का ट्रेलर पहले ही सुर्खियां बटोर रहा है तो साउथ की तंगलान और डबल इस्मार्ट पैन इंडिया रिलीज हो रही हैं.

Advertisement

तंगलान का ट्रेलर

Advertisement

तंगलान को पा रंजीत ने डायरेक्ट किया है और वो कंटेंट बेस्ड फिल्में बनाने में माहिर हैं. डबल इस्मार्ट, सुपरहिट फिल्म इस्मार्ट शंकर की सीक्वल है. इस तरह साउथ एकदम अलग तरह का मसाला लेकर आ रहा है.

Advertisement

अगर इस पूरे सिनेरियो को देखा जाए तो बेशक एक दिन में पांच बड़ी फिल्मों का रिलीज होना, किसी के लिए भी फायदे का सौदा तो नहीं रहने वाला. लेकिन बॉलीवुड की तीन फिल्मों को पहले आपस ही में मुकाबला करना है, उसके बाद उन्हें साउथ के कंटेंट से जूझना होगा. अगर शुरुआती बढ़त की बात करें तो स्त्री 2 बाकी दो हिंदी फिल्मों से काफी आगे निकल गई है. वहीं एक्टिंग और कंटेंट के मामले में देखें तो विक्रम की तंगलान ने हर मामले में चौंकाने वाला काम किया है. फैसला तो 15 अगस्त को होगा, लेकिन पूत के पांव पालने में नजर आने लगे हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Modi Cabinet ने One Nation, One Election पर लगाई मुहर, कितना व्यावहारिक फैसला?