120 गार्ड के साथ इतने पुलिसकर्मी कर रहे हैं सलमान खान की सुरक्षा, सिंघम अगेन के सेट पर भाईजान के लिए हुई ऐसी सुरक्षा

रिलीज से कुछ दिल पहले सलमान खान ने सिंघम अगेन की शूटिंग शुरू कर दी है. भाईजान यह शूटिंग पुलिस और गार्ड के कड़े सुरक्षा घेरे में कर रहे हैं. दरअसल बीते दिनों लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने बाबा सिद्दीकी की हत्या कर दी.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
सिंघम अगेन के सेट पर सलमान खान के लिए लगी ऐसी सुरक्षा
नई दिल्ली:

सिंघम अगेन में सलमान खान कैमियो रोल में नजर आने वाले हैं. वह अजय देवगन, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और टाइगर श्रॉफ की फिल्म में दबंग के चुलबुल पांडे के रोल में नजर आने वाले हैं. रिलीज से कुछ दिल पहले सलमान खान ने सिंघम अगेन की शूटिंग शुरू कर दी है. भाईजान यह शूटिंग पुलिस और गार्ड के कड़े सुरक्षा घेरे में कर रहे हैं. दरअसल बीते दिनों लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने बाबा सिद्दीकी की हत्या कर दी. यह गैंग लगातार सलमान खान को जान से मारने की धमकी दे रहा है. 

ऐसे में बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद भाईजान की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. जिसके चलते सलमान खान सिंघन अगेन की शूटिंग कड़ी सुरक्षा में कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग के सेट पर सलमान खान की सुरक्षा के लिए 120 गार्ड 30 से ज्यादा पुलिसकर्मी लगे हुए हैं. सिंघम अगेन के सेट पर यह पूरी टीम हाई अलर्ट पर रहती है. वहीं बात करें फिल्म की तो अब तक मिल रही खबरों के मुताबिक सलमान खान की एंट्री कोई छोटा मोटा कैमियो टाइप नहीं होगी. बल्कि रोहित शेट्टी ने चुलबुल पांडे और बाजीराव सिंघम को एक साथ दिखाने के लिए जबरदस्त थ्रिलिंग सीन भी फिल्म में रखा है. ताकि दोनों के फैन्स उस खास मोमेंट का भरपूर मजा ले सकें.

Advertisement

सलमान खान की एंट्री की खबर ने फिल्म के रिलीज के इंतजार को और मजेदार बना दिया है. उनके अलावा भी इस फिल्म में स्टार्स की कमी नहीं है. उनसे पहले ही अक्षय कुमार अपने सूर्यवंशी स्टाइल में और रणवीर सिंह अपने सिंबा स्टाइल में कैमियो करने वाले हैं. इसके अलावा दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ पहले से ही फिल्म में हैं. अजय देवगन के अपोजिट करीना कपूर दिखाई देने वाली हैं. जो उनके वाइफ के रोल में नजर आएंगी. उम्मीद की जा रही है कि इस स्टारी कॉकटेल से फिल्म का सुरूर कुछ ज्यादा ही बढ़ेगा और फैंस की भीड़ फिल्म थियेटर्स में टूट पड़ेगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jamia Millia Islamia में दिवाली कार्यक्रम के दौरान जबरदस्त हंगामा, जमकर नारेबाजी भी हुई