10वीं क्लास तक पढ़ी आलिया भट्ट को नहीं पता 5वीं क्लास का ये हिंदी का मुहावरा, वीडियो देख आप भी तुरंत दे देंगे जवाब

आलिया भट्ट ने मुंबई के जमनाबाई नर्सी स्कूल से 10वीं तक पढ़ाई की है. इसके बाद उन्होंने पढ़ाई छोड़ एक्टिंग करने का फैसला कर लिया था. लेकिन उन्हें 5वीं क्लास तक के एक मुहावरे का मतलब तक नहीं पता है. यह थ्रोबैक वीडियो तो कुछ ऐसा ही बताता है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
5
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के कई सितारे ऐसे हैं जिन्होंने अच्छी-खासी पढ़ाई की है. टॉप क्लास की पढ़ाई के बाद सितारों ने एक्टिंग की दुनिया में अपना करियर बनाया है. वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड में कुछ ऐसा भी कलाकार हैं जिन्होंने ज्यादा हायर एजुकेशन नहीं ली है, लेकिन पर्दे पर अपनी एक्टिंग से हमेशा दर्शकों के दिलों को जीतते रहते हैं. उन्हीं में से एक बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हैं. आलिया भट्ट की गिनती बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में होती है. उन्होंने कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीता है. 

आलिया भट्ट ने मुंबई के जमनाबाई नर्सी स्कूल से 10वीं तक पढ़ाई की है. इसके बाद उन्होंने पढ़ाई छोड़ एक्टिंग करने का फैसला कर लिया था. इस बीच आलिया भट्ट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह 5वीं क्लास के एक हिंदी (Hindi) की मुहावरे को गलत बोलती दिखाई दे रही हैं. दरअसल यह वीडियो आलिया भट्ट और शाहिद कपूर का है, जिसमें दोनों एक चैट शो में बैठा दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान अभिनेता आलिया भट्ट को हिंदी की कुछ शब्दों के मतलब बता रहे हैं. 

Shahid Kapoor hilariously teaching Alia Bhatt Hindi 😆😂
by u/ProfessionalLion2968 in BollyBlindsNGossip

वीडियो में शाहिद कपूर उन्हें अमूमन, असमंजस और स्थिति जैसे शब्द का मतलब बताते हैं. इसके बाद आलिया कहते हैं, 'मुझे बस वो वाला याद है, आंख बबूला होना.' इस पर शाहिद कपूर बोलते हैं, 'अरे वो आंख बबुला नहीं बल्कि आग बबूला होता है.' फिर आलिया भट्ट गलत बोलने पर शाहिद कपूर से माफी मांगती हुई दिखाई देती हैं. आपको बता दें कि शाहिद कपूर और आलिया भट्ट ने शानदार और उड़ता पंजाब जैसी फिल्मों में साथ काम किया है. 

Cannes Exclusive: क्राकडायल नेकलेस पर बोलीं उर्वशी रौतेला - "इसके पीछे काफी लंबा इतिहास"

Featured Video Of The Day
Modi Cabinet ने One Nation, One Election पर लगाई मुहर, कितना व्यावहारिक फैसला?