भोजपुरी की इन 6 एक्ट्रेस की खूबसूरती का हर कोई है दीवाना, रानी चटर्जी तो इस उम्र में भी हैं बेमिसाल

भोजपुरी इंडस्ट्री में धमाल मचाने वाली इन हीरोइनों की अगर आप असली उम्र जान लेंगे तो कहेंगे कि झूठ है. दरअसल इनकी खूबसूरती और टैलेंट के आगे इनकी उम्र कम लगती है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
इन भोजपुरी एक्ट्रेसेस की खूबसूरती देख उम्र का नहीं लगा पाएंगे अंदाजा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के साथ साथ पिछले कुछ दशकों में भोजपुरी सिनेमा भी काफी प्रोग्रेस कर चुका है. भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेज की बात करें तो केवल एक्टिंग ही नहीं खूबसूरती और अदाओं के मामले में भी ये बॉलीवुड की हीरोइनों को टक्कर देती हैं. भोजपुरी सिनेमा की टॉप हीरोइनों की खूबसूरती और फिटनेस देखकर लोग अक्सर उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा पाते. चलिए आज हम आपको बताते हैं कि भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस की असली उम्र क्या है और वो कैसे अपनी उम्र को मात दे पाती हैं. 

अक्षरा सिंह 

भोजपुरी इंडस्ट्री में इस समय शिखर पर बैठी अक्षरा सिंह काफी सुंदर और ग्लैमरस दिखती हैं. वो काफी फिट हैं और उनकी फिल्में लगातार हिट हो रही हैं. अक्षरा सिंह की उम्र 31 साल हो गई है और आने वाले कई साल वो भोजपुरी फैंस को शानदार फिल्में देती रहेंगी,ऐसी उम्मीद रखना गलत नहीं होगा. 

रानी चटर्जी

भोजपुरी इंडस्ट्री के साथ साथ टीवी शोज के जरिए तहलका मचाने वाली रानी चटर्जी अपनी खूबसूरती और फिटनेस के चलते सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हालांकि रानी की उम्र को लेकर सटीक अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है लेकिन कई जगहों पर कहा गया है कि वो 43 साल की हो चुकी हैं. 

Advertisement

मोनालिसा

वाकई मोनालिसा जैसी खूबसूरती की मालकिन कही जाने वाली मोनालिसा काफी सालों से भोजपुरी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. मोनालिसा भोजपुरी फिल्मों के साथ साथ बॉलीवुड और टीवी की दुनिया में भी सफलता हासिल कर चुकी हैं.  आपको यकीन नहीं होगा कि इस ब्यूटी क्वीन की उम्र 40 हो चुकी है लेकिन इनकी खूबसूरती दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है. 

Advertisement

काजल राघवानी 

पिछले कुछ सालों की सुपरहिट फिल्मों में खेसारी लाल यादव के साथ शानदार जोड़ी बनाने वाली काजल राघवानी भी भोजपुरी इंडस्ट्री की जान कही जाती हैं. काजल राघवानी की उम्र 33 साल बताई जाती है. 

Advertisement

आम्रपाली दुबे

भोजपुरी की शानदार और खूबसूरत एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का इस संबंध में जिक्र करना भी जरूरी हो जाता है. ऐसे में जब कम उम्र की कई एक्ट्रेसेस आ रही हैं, आम्रपाली दुबे 36 साल की उम्र में भी अपनी सुंदरता के बल पर भोजपुरी इंडस्ट्री की महारानी बनी हुई हैं. 

Advertisement

निधि झा

भोजपुरी फिल्मों के साथ साथ टीवी सीरियल और रियलिटी शो में काफी एक्टिव रहने वाली निधि झा  काफी जाना माना नाम है. इंटरनेट पर सर्च करने पर पता चलता है कि निधि झा 34 साल की हैं. लेकिन उनकी खूबसूरती के आगे लोग उनकी उम्र को तवज्जो नहीं देते. 

Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Stampede: CM Yogi ने जिला अस्पताल पहुंच हादसे के पीड़ितों से की मुलाकात