तनु प्रियंका का 'बलमजी' गाना हुआ रिलीज, अंजली पांडेय का दिखा खूबसूरत अंदाज

भोजपुरी की इंडस्ट्री की पॉपुलर लोकगायिका तनु प्रियंका बहुत ही प्यारा लोकगीत 'बलम जी' लेकर आई हैं. जिसे बहुत ही सुरीली आवाज में उन्होंने गाया है. इस भोजपुरी लोकगीत को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
तनु प्रियंका का 'बलमजी' गाना हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

भोजपुरी की इंडस्ट्री की पॉपुलर लोकगायिका तनु प्रियंका बहुत ही प्यारा लोकगीत 'बलम जी' लेकर आई हैं. जिसे बहुत ही सुरीली आवाज में उन्होंने गाया है. इस भोजपुरी लोकगीत को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो नई नवेली विवाहता की भूमिका एक्ट्रेस अंजली पांडेय ने निभाया है. उन्होंने अपने डांस मूमेंट और लटके झटके से सबका महफ़िल जीत लिया है. ट्रेडिशनल लुक में वह कयामत ढा रही है और महफ़िल लूट रही है. कही घाघरा चोली टी तो कही साड़ी में अंजली एक दम कमल धमाल दिख रही है. जिसे देखकर भोजपुरिया फैन्स खुद पर काबू नहीं रख पाए रहे हैं.  

वीडियो में उसके साथ काफी तादात में सहेलियों को दिखाया गया है, जिससे इस गाने का वीडियो देखने में बहुत अच्छा लग रहा है. अंजली पांडेय से जब उसकी सखियां तरह तरह के सवाल पूछती हैं तो वह अपने पति की तारीफ करते हुए बहुत ही खूबसूरत जवाब देती है और कहती हैं कि 'उनका से नाता जुड़ल जनमो जनम के, काम ना बाटे अब कवनो मरहम के..., बतिये में रस अइसन घोल देवेले, भाग जाला दुखवा से सगरो बलम जब हँसि के बोल देवेले...'

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत इस भोजपुरी लोकगीत 'बलमजी' के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. इस गाने को सिंगर तनु प्रियंका ने अपनी सुरीली आवाज में गाकर सबका मन मोह लिया है. वीडियो में अंजली पांडेय ने गजब का परफॉर्मेंस किया है. यह भोजपुरी लोकगीत काफी शानदार शूट किया गया है. इस गाने के वीडियो का फिल्मांकन देखते ही बन रहा है. गीतकार डी के दीवाना के लिखे इस गीत को मधुर संगीत से सजाया है संगीतकार विक्की वॉक्स ने. वीडियो डायरेक्टर आर्यन देव, कोरियोग्राफर विक्रम राजपूत, एडीटर मीत जी हैं. इस गाने का आल राइट्स वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के पास है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Karwa Chauth 2024: करवा चौथ पर कब से कब तक रहेगा भद्रा का साया, जानें पूजा करने का सही समय