मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहन सजी-धजीं Monalisa तो रश्मि देसाई का यूं आया कमेंट

मोनालिसा ने पारंपरिक अंदाज में अपनी फोटो शेयर की हैं. उन्होंने इशारा कर दिया है कि इस छठ पूजा पर वह इस अंदाज में नजर आने वाली हैं. इस फोटो पर रश्मि देसाई का कमेंट आया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा से लेकर टीवी की दुनिया तक छाने जाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा का लेटेस्ट फोटोशूट फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. मोनालिसा ने पारंपरिक अंदाज में अपनी फोटो शेयर की हैं. वैसे भी उन्होंने इस फोटो के साथ छठ पूजा का हैशटैग दिया है और इशारा कर दिया है कि इस छठ पूजा पर वह इस अंदाज में नजर आने वाली हैं. मोनालिसा की इस फोटो पर फैन्स तो कमेंट कर ही रहे हैं इसके साथ ही सेलेब्रिटी भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई का मोनालिसा की फोटो पर कमेंट आया है. 

मोनालिसा ने अपने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है, 'भारतीय नारी. #sareelove #loveforethnic #chhathpuja'

इस फोटो में मोनालिसा ने मांग में सिंदूर भरा हुआ है और गले में मंगलसूत्र भी पहना हुआ है. उन्होंने पीले रंग की साड़ी पहन रखी है.

इस फोटो पर टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'मोना, परफेक्ट और ब्यूटीफुल.' इस तरह उनके अंदाज को काफी पसंद किया जा रहा है. 

मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिस्वास है. मोना 125 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इतना ही नहीं वे बंगाली, ओडिया, तमिल, कन्नड़ और तेलुगू फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

वहीं हिन्दी टेलीविजन में भी मोनालिसा छाई हुई हैं पहले वे 'नज़र' सीरियल में डायन के किरदार में नजर आईं थीं.

Bhojpuri एक्टर Arvind Akela Kallu से बातचीत, बेरोजगारी पर बनाया नया गाना

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: विपक्ष पर निशना साधते हुए पीएम ने कहा- 'MVA विकास के कामों को लटकाती है'