रानी चटर्जी 'Tumhe Jo Maine Dekha' सॉन्ग पर डांस करती आईं नजर तो फैन्स बोले- भोजपुरी सुष्मिता सेन...देखें Video

भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव देखीं जाती हैं. इसी बीच उन्होंने एक डांस वीडियो शेयर किया है, जो काफी पसंद किया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव देखीं जाती हैं. रानी चटर्जी को सोशल मीडिया पर उनके लुक और स्टाइल के लिए पहचान जाता है. रानी अकसर फैन्स के साथ अपने फोटो और वीडियो शेयर करती नजर आती हैं. हालही में उन्होंने अपनी अगली भोजपुरी फिल्म 'मेरा पति मेरा देवता है' के सेट का एक फोटो शेयर किया था. इस फोटो में वो अभिनेता प्रेम सिंह के साथ साइकल पर बैठी हुई नजर आई थीं. अब उन्होंने फैन्स के साथ वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो  शाहरुख खान और सुष्मिता सेन के सॉन्ग 'Tumhe Jo Maine Dekha' पर शानदार डांस करती दिखाई दे रही हैं.

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने इस वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'Best outfit saree'. इस वीडियो में रानी ने ब्लू कलर की साड़ी पहनी हुई है. इसी के साथ फैन्स इस वीडियो को देख जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. उनके एक फैन ने लिखा है 'Looking so beautiful', तो दूसरे ने लिखा है 'भोजपुरी सुष्मिता सेन', तो किसी ने लिखा है 'आप किसी परी से कम नहीं हो'.

Advertisement

बता दें, रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा की क्वीन कही जाती हैं. रानी चटर्जी ने 2003 में भोजपुरी फिल्म 'ससुरा बड़ा पइसावाल' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में उनके साथ मनोज तिवारी मुख्य भूमिका में थे. इन दिनों सोशल मीडिया पर वो डांस वीडियो से तहलका मचा रही हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024 में Anti Incumbency पर क्या बोले CM Nayab Singh Saini?