ऐसा पति होने पर उसका खून तक कर सकती हैं रानी चटर्जी, एक्ट्रेस को नहीं कानून का भी डर

भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्री रानी चटर्जी फिल्मों के अलावा अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती रहती हैं, जिसे फैंस खूब पसंद करते रहते हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
ऐसा पति होने पर उसका खून तक कर सकती हैं रानी चटर्जी
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्री रानी चटर्जी फिल्मों के अलावा अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती रहती हैं, जिसे फैंस खूब पसंद करते रहते हैं. रानी चटर्जी फैंस के लिए फनी वीडियो भी बनाती रहती हैं. अब एक बार फिर से भोजपुरी की दिग्गज अभिनेत्री अपने लेटेस्ट वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं. उन्होंने अपना नया मजेदार वीडियो बनाया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

रानी चटर्जी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उनके साथ उनकी फिल्म के एक सह कलाकार समर्थ चतुर्वेदी भी दिखाई दे रहे हैं. रानी चटर्जी का यह लिप्सिंग वीडियो है, जिसमें वह अपने पति के बारे में बात करती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में समर्थ चतुर्वेदी रानी चटर्जी से कहते हैं, 'कितनी दुष्ट है रे तू, तेरा पति दूध के आंसू रोएगा. थैंक गॉड मैं तेरा पति नहीं दूं.' समर्थ चतुर्वेदी की इस बात भोजपुरी अभिनेत्री कहती हैं, 'तू मेरा पति होता तो मैं तेरा खून कर देती.'

इस पर समर्थ चतुर्वेदी कहते हैं, 'ऐसे कैसे खून कर देती, हमारे देश में कानून है.' रानी चटर्जी हंसते हुए कहती हैं, 'डर गया बच्चा.' सोशल मीडिया पर दिग्गज अभिनेत्री का यह मजेदार वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. रानी चटर्जी के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक फैन ने अपने कमेंट में लिखा, 'तुम दोनों शादी कर लो.' दूसरे फैन ने लिखा, 'शानदार वीडियो.' इनके अलावा और भी कई फैंस ने रानी चटर्जी के वीडियो पर कमेंट किए हैं. 

कैटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी 'फोन भूत' के प्रमोशन में आए नज़र

Featured Video Of The Day
Bihar Bridge Collapse: जनता की गाढ़ी कमाई, नदियों में समाई! 15 दिन में 10 पुल ढहे, ज़िम्मेदार कौन?