रानी चटर्जी का बदल गया है पूरा लुक, लेटेस्ट जिम की तस्वीरें कर देंगी आपको हैरान

सोशल मीडिया पर भी रानी चटर्जी अक्सर अपने वर्कआउट रूटीन का वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. फिटनेस फ्रीक रानी को फैंस सोशल मीडिया पर भी खूब फॉलो करते हैं. आइए रानी के कुछ जिम लुक्स पर नजर डालते हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्लीं:

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी अपनी खूबसूरती और स्टाइल के साथ ही अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं. जिम में घंटों मेहनत करने वाली रानी को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की फिटनेस क्वीन भी कहा जाता है. सोशल मीडिया पर भी रानी चटर्जी अक्सर अपने वर्कआउट रूटीन का वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. फिटनेस फ्रीक रानी को फैंस सोशल मीडिया पर भी खूब फॉलो करते हैं. आइए रानी के कुछ जिम लुक्स पर नजर डालते हैं.
 

हाल में रानी चटर्जी ने स्काई ब्लू कलर की फुल स्लीव क्रॉप टॉप के साथ मेचिंग ट्रैक पैंट पहन कर तस्वीरें शेयर की थी. इसे शेयर करते हुए रानी ने लिखा, 'अब एक दिन मैं थोड़ी रंगीन हो गयी हूं, उनकी ये लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर पसंद की जा रही हैं.
 

कुछ समय पहले रानी ने ब्लैक प्रिटेंड जिम वियर में तस्वीरें पोस्ट की थीं. इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, 'ठीक है, अब जबकि मैं आधिकारिक सोशल मीडिया क्वीन बन गई हूं, मैं थोड़ा और वर्कआउट करती हूं, वैसे, मैं एक नई जर्नी पर हूं. जैसा कि कैप्शन से समझ आता है, रानी अपने वर्कआउट रूटीन को खूब एन्जॉय करती हैं और वे इन दिनों फिटनेस को लेकर बहुत ही कंसर्न रहती है.
 

Advertisement

बीते दिनों रानी ने एक और जिम लुक शेयर किया था, जिसमें वे ब्लैक स्पोर्ट्स ट्रैक पैंट में नजर आई थीं. उन्होंने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा 'ठीक है, तो उलटी गिनती शुरू करें सुप्रभात, सभी सकारात्मक रहें और मुझे न भूलें'.
 

Advertisement

अपने जिम वियर को चूज करते वक्त रानी चटर्जी कलर्स का खूब ध्यान रखती हैं. उन्हें कलरफुल जिम वियर कैरी करना काफी पसंद है. हाल में उन्होंने पिंक और ब्लैक कलर के ब्राइट जिम वियर में तस्वीरें शेयर की थी. इस लुक में बालों को खुला रखे बिना मेकअप के भी रानी बेहद स्टाइलिश दिख रही हैं.
 

Advertisement

रानी का हर स्टाइल पर लोग को पसंद है क्योंकि हर बार वो कुछ नया ट्राई करती हैं. ब्लैक कलर के जिम वेस्ट के साथ ब्लैक ट्रांसपेरेंट पैंट में उनका स्टाइल काफी कूल नजर आता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए रानी बालों में हाफ पोनी बनाई है अपनी खूबसूरत स्माइल को कैरी किया है, जो उनका सबसे प्यारा गहना है. 

Featured Video Of The Day
Ganpati Visarjan Mumbai: गणपति विसर्जन के लिए BMC की क्या हैं खास तैयारियां?