मस्ती में सलमान खान के गाने पर थिरकती नजर आईं रानी चटर्जी, फैन्स ने कहा- नजर ना लगे

वीडियो में रानी पॉपुलर फिल्म 'मैने प्यार किया' के लोकप्रिय गाने 'आजा शाम होने आई' पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
रानी चटर्जी का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

भोजपुरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की वन ऑफ द मोस्ट ब्यूटीफुल और पॉपुलर एक्ट्रेसेस की लिस्ट में रानी चटर्जी का नाम टॉप पर आता है. रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं और अक्सर अपने फैंस को अपनी खूबसूरत तस्वीरें और एंटरटेनिंग वीडियो से एंटरटेन करती रहती हैं. रानी चटर्जी ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में न सिर्फ अपनी खास जगह बनाई है, बल्कि सोशल मीडिया पर भी उनकी पॉपुलेरिटी दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है. एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम हैंडल पर नजर डालें तो उनके 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. 

इन दिनों रानी चटर्जी का एक जबरदस्त वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस एंटरटेनिंग वीडियो को रानी चटर्जी ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर पोस्ट किया है. वीडियो में रानी पॉपुलर फिल्म 'मैने प्यार किया' के लोकप्रिय गाने 'आजा शाम होने आई' पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. गजब के एक्सप्रेशंस और लाजवाब अदाओं के साथ रानी चटर्जी का ये डांस सोशल मीडिया पर खासा पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में ब्लैक पेंट के साथ प्रिंटेड फ्लोरल ब्लैक शर्ट में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं. लॉन्ग वेवी हेयर, लाइट मेकअप और रेड लिपस्टिक में रानी चटर्जी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

Advertisement

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को पोस्ट करते हुए रानी चटर्जी ने कैप्शन में लिखा, 'मेरे काले बाल'. रानी चटर्जी उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने दम पर कामयाबी हासिल की है. सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी दिलकश तस्वीरें पोस्ट करते हुए रानी चटर्जी नजर आती हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री में रानी चटर्जी को इंस्पिरेशन के तौर पर देखा जाता है, और सिनेमा जगत में अभी भी उनका जलवा बरकरार है. एक्ट्रेस के इस शानदार डांस और खूबसूरती को देख फैंस उनकी तारीफ के कसीदे पढ़ते हुए नजर आ रहे हैं. एक फैन ने लिखा कि, 'आप ब्लैक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं', तो दूसरे ने लिखा कि, 'आपके बाल बहुत प्यारे हैं नजर ना लगे'.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Chhattisgarh में मिड डे मील की हकीकत, Schools और आंगनबाड़ी केंद्रों में पौष्टिक भोजन मिलना मुश्किल