कमाई के मामले में बॉलीवुड स्टार्स को टक्कर देते हैं भोजपुरी सिनेमा के ये 5 सुपरस्टार, एक फिल्म की लेते हैं इतनी मोटी फीस

Bhojpuri Cinema Highest paid actors: बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस के लग्जरी शौक के बारे में तो आप सभी जानते हैं, लेकिन आज हम आपको बताते हैं भोजपुरी इंडस्ट्री के ऐसे पांच एक्टर्स के बारे में जो कमाई के मामले में बॉलीवुड सितारों को भी टक्कर देते हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
Bhojpuri Cinema Highest Paid Actors: कमाई में टॉप हैं भोजपुरी के ये सुपरस्टार
नई दिल्ली:

Bhojpuri Cinema Highest paid actors: धीरे-धीरे भोजपुरी इंडस्ट्री तेजी से आगे बढ़ रही है और भोजपुरी गाने ही नहीं बल्कि भोजपुरी सितारों को भी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. इसमें पवन सिंह से लेकर मनोज तिवारी और दिनेश लाल यादव तक का नाम शामिल है, जिनकी फिल्में और गाने लोगों को झूमने पर मजबूर कर देते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि भोजपुरी इंडस्ट्री के ये सितारे कमाई के मामले में भी बॉलीवुड सितारों से पीछे नहीं है और एक फिल्म के लिए लाखों रुपए चार्ज करते हैं. तो चलिए आज हम आपको बताते हैं भोजपुरी इंडस्ट्री के पांच सबसे रिच एक्टर्स की बारे में.

Advertisement

पवन सिंह 

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह इस लिस्ट में पहले नंबर पर आते हैं, जिनकी कुल प्रॉपर्टी कुल 41 करोड़ रुपए की है और एक फिल्म के लिए पवन सिंह लगभग 40 से 50 लाख रुपए वसूलते हैं. वहीं, एक गाने के लिए एक से दो लाख की फीस लेते हैं, इतना ही नहीं पवन सिंह का मुंबई के लोखंडवाला में एक लग्जरी फ्लैट भी है. उनके पास मर्सिडीज़ बेंज, फॉर्च्यूनर, महिंद्रा स्कार्पियो जैसी लग्जरी कारें भी हैं.

मनोज तिवारी 

भोजपुरी इंडस्ट्री के अलावा राजनीति में अपना दमखम दिखाने वाले मनोज तिवारी भी भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे रिच एक्टर्स में से एक हैं. उनकी कुल संपत्ति 24-25 करोड़ रुपए है. वो एक्टर होने के साथ-साथ गायक और म्यूजिक डायरेक्टर भी है.

Advertisement

रवि किशन 

इस लिस्ट में भोजपुरी इंडस्ट्री का एक और बड़ा नाम शामिल है जो है रवि किशन. लंबे समय से वो भोजपुरी इंडस्ट्री पर राज करते हैं और उनके पास करीब 20-21 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी है. रवि किशन भी राजनीति में अपना दमखम रखते हैं.

Advertisement

खेसारी लाल यादव 

भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे एंटरटेनिंग एक्टर्स में से एक खेसारी लाल यादव भी पैसों के मामले में बहुत आगे हैं. एक फिल्म के लिए यह भी 50 से 60 लाख रुपए वसूलते हैं और उनकी कुल संपत्ति 18 से 20 करोड़ रुपए है.

Advertisement

दिनेश लाल यादव 

भोजपुरी इंडस्ट्री के धुआंधार एक्टर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ भी कमाई के मामले में पीछे नहीं है, उनकी कुल संपत्ति 10 करोड़ रुपए है. इसके अलावा उनके पास कई लग्जरी कार और शानदार बंगला भी है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Weather Update: कोई डूबा, कोई फंसा, कोई तैरा... दिल्ली पर आज क्या-क्या गुजरी?