Nirahua Hazir Ho: 'निरहुआ हाजिर हो' की पहली झलक हुई रिलीज, फाइलों के साथ हाथ जोड़े नजर आए भोजपुरी के जुबली स्टार निरहुआ

Nirahua hazir ho First Glimpse: भोजपुरी के जुबली स्टार कहलाने वाले निरहुआ की अगली फिल्म निरहुआ हाजिर हो की पहली झलक रिलीज हो गई है. देखें किस अंदाज में नजर आ रहे हैं दिनेश लाल यादव.

Advertisement
Read Time: 6 mins
Bhojpuri Movie Nirahua hazir ho First Glimpse: भोजपुरी मूवी निरहुआ हाजिर हो का फर्स्ट लुक रिलीज
नई दिल्ली:

भोजपुरी के जुबली स्टार और बीजेपी सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ की अगली फिल्म 'निरहुआ हाजिर हो' की पहली झलक रिलीज (Nirahua Hazir Ho First Glimpse) कर दी गई है. फिल्म का फर्स्ट लुक बहुत ही दिलचस्प है और इसमें निरहुआ को फाइलों के साथ देखा जा सकता है. जहां एक ओर वह फाइलों के साथ हाथ जोड़े नजर आ रहे हैं तो वहीं बैकग्राउंड में वह स्टाइलिश अंदाज में चश्मा लगाए भी दिख रहे हैं. इस तरह निरहुआ की अगली भोजपुरी फिल्म निरहुआ हाजिर हो का यह फर्स्ट लुक उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. इस भोजपुरी फिल्म के निर्माता उमाशंकर प्रसाद और सह निर्माता आयुष राज गुप्ता हैं. फिल्म के राइटर-डायरेक्टर मनोज नारायण हैं. 'निरहुआ हाजिर हो' में दिनेश लाल यादव के साथ प्रियंका रेवाड़ी, सुदीक्षा झा, रणजीत सिंह, माही सिंह और पल्लवी कोहली मुख्य भूमिका में हैं.

'निरहुआ हाजिर हो' को लेकर भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ ने बताया कि यह फिल्म कहीं ना कहीं जनता और सिस्टम के बीच की कहानी है, जिसमें मेरा किरदार बेहद शानदार है. इस फिल्म का निर्माण भव्यता के साथ किया गया है इसलिए मैं भोजपुरी के तमाम दर्शकों से आग्रह करूंगा कि यह फिल्म जब भी रिलीज हो आप सभी सिनेमा घरों में जाकर फिल्म का लुत्फ उठाएं.

भोजपुरी फिल्म 'निरहुआ हाजिर हो' को लेकर फिल्म के निर्माता उमाशंकर प्रसाद ने कहा कि यह फिल्म एक नायक के संघर्ष की कहानी है जिसको हमने बड़े पैमाने पर बनाया है. फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार होने वाला है. निरहुआ जमीन से जुड़े कलाकार हैं और उतने ही बेहतरीन इंसान भी हैं. उनकी यह खूबसूरती उनके अभिनय में भी नजर आती है जो इस फिल्म में आपको बखूबी देखने को मिलेगा. निर्देशक मनोज नारायण ने कहा कि फिल्म की स्टोरी निरहुआ पर फिट बैठती है. 'निरहुआ हाजिर हो' का म्यूजिक मधुकर आनंद और लिरिक्स आशुतोष तिवारी, अमिताभ रंजन, अजय बच्चन, झूलन झील और सत्या सावरकर के हैं.

Featured Video Of The Day
नए आपराधिक क़ानून वकीलों के लिए नई चुनौती, दफ़ा 302 अब मर्डर नहीं, 420 ठगी नहीं