निरहुआ और आम्रपाली दुबे की 'लल्लू की लैला' यू-ट्यूब पर हुई रिलीज, यहां देखें पूरी फिल्म

भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की बेहतरीन फिल्मों में से एक 'लल्लू की लैला' वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो गई है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
'लल्लू की लैला' यू-ट्यूब पर रिलीज
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की बेहतरीन फिल्मों में से एक 'लल्लू की लैला' वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो गई है. लल्लू की लैला में निरहुआ का साथ इंडस्ट्री की दो कमाल की अभिनेत्रियों ने दिया है, जिसमें एक हैं भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन आम्रपाली दुबे और दूसरी हैं खूबसूरत अदाकारा यामिनी सिंह. फिल्म में आपको कॉमेडी, रोमांस, सस्पेंस और मर्डर मिस्ट्री का तगड़ा डोज देखने को मिल रहा है. इससे पहले इस फिल्म को दर्शकों ने सिनेमाघरों में भरपूर प्यार दिया था.

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स चैनल और जितेंद्र गुलाटी प्रस्तुत वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स चैनल के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म ‘लल्लू की लैला' एक ऐसे शख्स की कहानी है, जिसे शहर की पढ़ी लिखी लड़की आम्रपाली दुबे, एक गांव के एक लड़के दिनेश लाल यादव को अनपढ़ और देहातीपने की वजह से रिजेक्ट कर देती है. तब निरहुआ की मां उसे कसम देती है कि वह शहर से किसी ऐसी लड़की से शादी करेगा, जो आम्रपाली दुबे से ज्यादा खूबसूरत है. ऐसी दुल्हन की तालाश में वह (निरहुआ) दमन पहुंचता है, जहां उसकी मुलाकात यामिनी सिंह से होती है और वह उससे प्यार कर बैठता है.

Featured Video Of The Day
Iran Presidential Election: क्या ईरान की सियासत बदल देंगे नए राष्ट्रपति? | Masoud Pezeshkian