माही श्रीवास्तव के गाने 'सड़ियां बजरिया से ला दी' ने मचाया धमाल, नेहा राज की आवाज ने जीता लोगों का दिल

भोजपुरी सिनेमा का कोई भी गाना रिलीज होते ही यूट्यूब की ट्रेंनिंग लिस्ट में शुमार हो जाता है. और जिस गाने में भोजपुरी एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव हैं उस गाने को तो ट्रेनिंग लिस्ट में आना बनता ही है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नेहा राज के भोजपुरी लोकगीत 'सड़ियां बजरिया से ला दी' में दिखा माही श्रीवास्तव अलग अंदाज
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलैरिटी दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. भोजपुरी सिनेमा का कोई भी गाना रिलीज होते ही यूट्यूब की ट्रेंनिंग लिस्ट में शुमार हो जाता है. और जिस गाने में भोजपुरी एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव हैं उस गाने को तो ट्रेनिंग लिस्ट में आना बनता ही है. वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर माही श्रीवास्तव और नेहा राज का एक धुआंधार गाना रिलीज हुआ है. इस गाने के बोल है साड़िया बजरिया से लादी. 

इस गाने को नेहा राज ने अपनी मधुर आवाज में गाया है. वहीं इसमें माही ने ऊनी हटके परफॉर्मस दी है. गाने में माही एक दम गज़ब की लग रही है. उन्होंने इसमें हल्के हरे रंग का लहंगा, चुनिनी के साथ लाल रंग का ब्लाउज पहना है. जो उनके ऊपर खूब जच रहा है. अब वे गाने में अपने कोस्टार से पड़ोस की बड़ाई कर रही है. गाने में माही अपनी पड़ोसन की बात अपने पिया से कर रही हैं कि  झारि के घूमेली बगल के पड़ोसी... उल्टी पल्ला मारि कमरिया में खोंसी... हमरो बा श्रद्धा पुरा द पिया... करिया करिया सड़ियां बजरिया लाई द ए पिया.... ये गाना धमाल मस्ती और मजाक से भरपूर है जिसको देखने मे दर्शकों को मजा आ रहा है. 

वही एक फिर से नेहा राज और माही श्रीवास्तव की जोड़ी का जादू दर्शकोंन के सरचढ़कर बोल रहा है. दोनों के गाने जब भी साथ आते है तो धमाल मचा जाते हैं. वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत भोजपुरी लोकगीत 'सड़ियां बजरिया से ला दी' के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. सिंगर नेहा राज हैं. एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव हैं. इस गाने के गीतकार यादव राज हैं. संगीतकार अभिराम पांडेय, वीडियो निर्देशक आर्यन देव, एडिटर मीत जी हैं. इस गाने का आल राइट्स वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के पास है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar Bridge Collapse: गिरते पुलों पर Nitish सरकार की बड़ी कार्रवाई, Suspend कर दिए 11 Engineer