भोजपुरी के इन स्टार्स के नाम रहा साल 2022, इस साल हर जगह खूब चमके खेसारी लाल से पवन सिंह तक

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री ने आज के वक्त में देश ही नहीं दुनिया भर में अपनी पहचान कायम की है. खेसारी लाल यादव से लेकर पवन सिंह तक इस साल इन सितारों को धूम रही.

भोजपुरी के इन स्टार्स के नाम रहा साल 2022, इस साल हर जगह खूब चमके खेसारी लाल से पवन सिंह तक

भोजपुरी सितारे भी 2022 में खूब चमके

नई दिल्ली :

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री ने आज के वक्त में देश ही नहीं दुनिया भर में अपनी पहचान कायम की है. एक से बढ़कर एक सिंगर और एक्टर इस इंडस्ट्री से जुड़ रहे हैं और खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. यूपी-बिहार ही नहीं देश भर में इनके चाहने वाले हैं. भोजपुरी के सितारों का क्रेज बॉलीवुड वालों से कम नहीं है. आज हम साल 2022 के टॉप भोजपुरी स्टार्स की लिस्ट लेकर आए हैं जिन्हें दर्शकों का खूब सारा प्यार मिला.

खेसारी लाल यादव

यूट्यूब पर साल 2022 के टॉप 10 म्यूजिक वीडियोज में खेसारी लाल यादव के दो गाने शामिल हैं. इस लिस्ट में अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा का गाना श्रीवल्ली पहले नंबर पर है. खेसारी लाल का गाना ले ले आई कोका कोला पांचवें नंबर पर और नथुनिया दसवें नंबर पर है. खेसारी को भोजपुरी का ट्रेंडिंग स्टार भी कहा जाता है, उनके गाने आते ही ट्रेंड करने लगते हैं. ले ले आई कोका कोला, सॉन्ग पर 300 मिलियन से अधिक व्यूज आ चुके हैं.

पवन सिंह

भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह की फैन फॉलोइंग भी बेहद तगड़ी है. साल 2022 में उनके कई गाने खूब चले और लोगों ने उन्हें खूब सराहा. उनके गाने लाल घाघरा को यूट्यूब पर 122 मिलियन से अधिक बार देखा गया है. इसके साथ ही उनका गाना हरी-हरी ओढनी पर भी 65 मिलियन व्यूज आ चुके हैं.

दिनेश लाल यादव (निरहुआ)

दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ भोजपुरी के सुपरस्टार और अब सांसद भी हैं. इस साल उनकी कई फिल्मों को खूब पसंद किया गया और हर जगह वह छाए रहे. इस साल यूट्यूब पर उनकी फिल्में खूब देखी गई. उनकी फिल्म अनपढ़ पति हमार, लल्लू की लैला, आए हम बाराती बारात लेके यूट्यूब पर लाखों बार देखी गईं.

रितेश पांडे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भोजपुरी सिंगर और एक्टर रितेश पांडे के गाने भी इस साल खूब ट्रेंड करते रहे. रितेश का गाना प्यार से जरूरी पढ़ाई बा, पतली कमरिया यूट्यूब पर खूब सुना जा रहा है.