जमकर ट्रेंड कर रहा है खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे का गाना ‘पिया जी के मुस्की’, 29 मिलियन के पार हुए व्यूज

Khesari Lal Yadav: खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे का नया गाना ‘पिया जी के मुस्की’ भी खूब बज रहा है और लगातार ट्रेंडिंग लिस्ट में बना हुआ है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
जमकर ट्रेंड कर रहा है खेसारी लाल और आम्रपाली दुबे का गाना ‘पिया जी के मुस्की’
नई दिल्ली:

खेसारी लाल यादव को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का ट्रेंडिंग स्टार यूं ही नहीं कहा जाता, उनके गाने जमकर ट्रेंड करते हैं और धमाल मचा देते हैं. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) का नया गाना ‘पिया जी के मुस्की' (Piya Ji Ke Muski) भी खूब बज रहा है और लगातार ट्रेंडिंग लिस्ट में बना हुआ है. खेसारी और आम्रपाली का ये गाना उनकी फिल्म ‘डोली सजा के रखना' का है, जो करीब दो महीने पहले रिलीज हुआ था, गाने पर अब तक 29 मिलियन से अधिक व्यूज आ चुके हैं.

छा गया आम्रपाली का डांस

‘डोली सजा के रखना' के इस गाने को SRK MUSIC के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर 2 सितंबर 2022 को रिलीज किया गया था. गाने में आम्रपाली दुबे जबरदस्त डांस स्टेप्स करती नजर आ रही हैं. रेड कलर के लहंगे में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं और कमाल के एक्सप्रेशन्स भी दे रही हैं. वहीं खेसारी लाल यादव नेहरू जैकेट पहने बेहद हैंडसम दिख रहे हैं. सान्ग ‘पिया जी के मुस्की' को भोजपुरी सिंगर प्रियंका सिंह ने गाया है. प्रफुल तिवारी ने इस गाने का लिरिक्स लिखा है, वहीं रजनीश मिश्रा ने इसे म्यूजिक दिया है.

भोजपुरी फिल्म ‘डोली सजा के रखना' का ये गाना लोगों को नाचने और झूमने पर मजबूर कर रहा है. शादी के माहौल पर पिक्चराइज ये गाना शादियों में भी जमकर बज रहा है. खेसारी के फैंस कमेंट कर इस गाने को साल का बेस्ट सॉन्ग बता रहे हैं. बता दें कि खेसारी लाल के गाने यूट्यूब पर जमकर धमाल मचाते हैं, उनका गाना कोका कोला 30 करोड़ व्यूज का आंकड़ा पार कर चुका है.

Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Stampede: CM Yogi ने जिला अस्पताल पहुंच हादसे के पीड़ितों से की मुलाकात