Pawan Singh ने Kajal Raghwani के लिए गाया रोमांटिक गाना, VIDEO देख फैन्स को आया गुस्सा

काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव को भोजपुरी की सुपरहिट जोड़ी माना जाता रहा है. लेकिन जब काजल ने पवन सिंह के साथ यह वीडियो शेयर किया तो फैन्स को गुस्सा आ गया.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
पवन सिंह और काजल राघवानी के वीडियो पर फैन्स को आया गुस्सा
नई दिल्ली:

पवन सिंह को भोजपुरी का पावर स्टार कहा जाता है. उनके गाने और फिल्मों फैन्स को खूब पसंद भी आती हैं. फिर काजल राघवानी भी भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस हैं. जिनकी खेसारी लाल यादव के साथ फिल्मों को बॉक्स ऑफिस के साथ ही जनता का खूब प्यार मिलता है. हाल ही में पवन सिंह ने काजल राघवानी के साथ 'तुम्हारे सिवा कुछ ना चाहत करेंगे' गाने पर रील इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस रील में दोनों ही भोजपुरी सितारों को रोमांटिक अंदाज में देखा जा सकता है. लेकिन खेसारी लाल यादव के फैन्स को यह नागवार गुजरा है और वह इस पर अपना गुस्सा दिखा रहे हैं.

काजल राघवानी ने इस रील को शेयर करते हुए लिखा है, 'तुम्हारे सिवा.' इस वीडियो में पवन सिंह लाल कमीज में नजर आ रहे हैं जबकि काजल ने ब्लैक टॉप और जीन्स पहनी हुई है. दोनों का ही स्टाइल गजब का लग रहा है. इस वीडियो पर फैन्स के मिक्स रिएक्श आ रहे हैं. जहां काजल और पवन के फैन अपने चहेते सितारों की जमकर तारीफ कर रहे हैं तो वहीं खेसारी लाल यादव के फैन्स अपना गुस्सा निकाल रहे हैं. 

Advertisement

एक फैन ने लिखा है कि मुझे यह देखकर बहुत गुस्सा आ रहा है. वहीं जिन फैन्स को पसंद आ रहा है, उन्होंने कमेंट किया है कि अपना शेर किंग भैया. एक और कमेंट आया कि बहुत दिनों के बाद ये जोड़ी देख कर दिल खुश हो गया. इस तरह इस वीडियो को लेकर खूब कमेंट किए जा रहे हैं. वैसे काजल राघवानी और खेसार लाल यादव को भोजपुरी की सुपरहिट जोड़ी माना जाता था. लेकिन अब भोजपुरी सिनेमा में कई नई जोड़ियां बन रही हैं. इस गान को पवन सिंह ने ही गाया है. 

Advertisement

नुकसान से बच गईं मलाइका अरोड़ा

Featured Video Of The Day
Samarth: 'समर्थ दिव्यांगों को सशक्त बनाएगा': Union Minister Dr Mansukh Mandaviya