Bhojpuri Film Didi No 1 Trailer: तीन सौतेले भाइयों पर जान छिड़कने वाली दीदी नंबर वन बनी रानी चटर्जी, ट्रेलर देखकर थमेंगे नहीं आंसू

Didi No 1 Trailer: भोजपुरी फिल्म दीदी नंबर वन का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में रानी चटर्जी लीड रोल में हैं और उनकी फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद भी किया जा रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Didi No 1 Trailer: जानें कैसा है दीदी नंबर वन का ट्रेलर
नई दिल्ली:

Didi No 1 Trailer: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी एक बार फिर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं. रानी चटर्जी का नाम भोजपुरी फिल्मों की दुनिया में अब उन एक्ट्रेस में शामिल है जो न सिर्फ नंबर वन एक्ट्रेस हैं बल्कि अपने दम पर फिल्में चलाने का माद्दा भी रखती हैं. जिस वजह से रानी चटर्जी अब भोजपुरी फिल्मों में सबसे ज्यादा पेड एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं. उन्हें भोजपुरी फिल्मों की क्वीन भी कहा जाता है. मेकर्स भी उन्हें अब मुंहमांगी फीस देने को तैयार रहते हैं. उसकी वजह है कि वो जो फिल्म करती हैं, उसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता है. ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है उनकी अपकमिंग मूवी दीदी नंबर वन के साथ. जिसके ट्रेलर ने ही धमाल मचा दिया है.

रानी चटर्जी की मूवी दीदी नंबर वन बहुत जल्द रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में रानी चटर्जी तीन सौतेले भाइयों की देखभाल करने वाली दीदी बनी हैं. जो कभी भाइयों के साथ हंसती हैं, खेलती है, कभी उनके हक के लिए लड़ती है. तीन भाइयों की मम्मी की मौत के बाद वो मां की तरह उनकी देखभाल भी करती है. ये ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है. फैन्स कमेंट सेक्शन में लिख रहे हैं कि ऐसी ही मूवीज भोजपुरी फिल्म इंड्स्ट्री की इमेज को और बेहतर बनाएंगी.

दीदी नंबर वन ट्रेलर

भोजपुरी फिल्म दीदी नंबर वन के ट्रेलर में रानी चटर्जी का इमोशनल अंदाज दिखाई दे रहा है. जिसे देखकर उनकी फैन्स की आंखों में भी आंसू आ रहे हैं. तीन भाई और बहन की इस कहानी को लिखा है सत्येंद्र सिंह ने. जबकि फिल्म का डायरेक्शन किया है प्रवीण कुमार ने. संदीप सिंह और अरविंद अग्रवाल ने मिलकर फिल्म प्रड्यूस की है. ये फिल्म रक्षाबंधन के मौके पर रिलीज हो सकती है.

Advertisement

हिंदुस्तानी 2 मूवी रिव्यू

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: 'समर्थ दिव्यांगों को सशक्त बनाएगा' : Union Minister Dr Mansukh Mandaviya