Chaitra Navratri 2022: चैत्र नवरात्रि में पवन सिंह के देवी गीत 'मईया के आरती' की धूम, यूट्यूब पर 5 करोड़ के पार

Chaitra Navratri 2022: चैत्र नवरात्रि का आज तीसरा दिन है. यह दिन मां चंद्रघंटा (Maa Chandraghanta) को समर्पित होता है और व्रत के दौरान उनकी आराधना की जाती है. नवरात्रि के पावन मौके पर सुनिए पवन सिंह का भोजपुरी देवी गीत.

Advertisement
Read Time: 9 mins
नई दिल्ली:

चैत्र नवरात्रि का आज तीसरा दिन है. यह दिन मां चंद्रघंटा (Maa Chandraghanta) को समर्पित होता है और व्रत के दौरान उनकी आराधना की जाती है. नवरात्रि पर देवी गीत खूब पॉपुलर हो रहे हैं और पवन सिंह के नए गीत को फैन्स का बहुत ही ज्यादा प्यार भी मिल रहा है. चैत्र नवरात्रि (Chaitra Navratri) के मौके पर पवन सिंह के देवी गीत एक बार फिर से जमकर वायरल हो रहे हैं. पवन सिंह का एक ऐसा भोजपुरी देवी गीत है जिसने जमकर हंगामा मचाया है. इसके व्यूज पांच करोड़ के आंकड़े को पार कर गए हैं. इस गाने को जमकर भोजपुरी भाषी लोग पूजा पंडालों में बजा रहे हैं. सांग को पवन सिंह का साथ अभिनेत्री प्रियंका रेवरी पर भी फिल्माया गया है.

भोजपुरी देवी गीत

पवन सिंह के इस सुपरहिट भोजपुरी देवी गीत 'मईया के आरती' में पावर स्टार की आवाज ने लोगों को अपना दीवाना बना दिया है. इस भोजपुरी देवी गीत 'मईया के आरती' के बोल आजाद सिंह और श्याम देहाती ने लिखे हैं. इसमें पवन सिंह का साथ प्रियंका रेवरी ने दिया हैं. वहीं इसका संगीत श्याम-आजाद ने दिया है. इस वीडियो के निर्माण में सहयोग अमित सिंह, संतोष सिंह ने दिया है. वहीं इसकी परिकल्पना दीपक सिंह ने तैयार की है. वहीं इसे रिकॉर्ड राकेश शर्मा ने किया है. वीडियो को संजय कोर्वे ने डायरेक्ट किया है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections Voting के दौरान BJP और Congress कार्यकर्ता भिड़े, 1 बजे तक 36.69 फीसदी मतदान