फटे कपड़े, बिना मूछ और हाथ में चप्पल लिए इस हाल में नजर आए भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह, तस्वीर देख आप भी हो जाएंगे दंग

भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह को अब तक रोबीले मूंछ और दाढ़ी में ही अक्सर देखा गया है, मगर अब पवन सिंह क्लीन शेव में दिखे हैं, लेकिन एक हैरान कर देने वाली बात यह है कि वे क्लीन शेव में फटे-पुराने, मैले-कुचैले कपड़े में पागल की भूमिका में दिखे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
पावर स्टार पवन सिंह फटे कपड़ों में आए नजर, फोटो हो गया वायरल
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह को अब तक रोबीले मूंछ और दाढ़ी में ही अक्सर देखा गया है, मगर अब पवन सिंह क्लीन शेव में दिखे हैं, लेकिन एक हैरान कर देने वाली बात यह है कि वे क्लीन शेव में फटे-पुराने, मैले-कुचैले कपड़े में पागल की भूमिका में दिखे हैं. पवन सिंह का पागल वाला लुक सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है. बता दें कि जेपी स्टार पिक्चर्स बैनर के तले बनाया गया. पिछले साल का सुपर डुपर हिट सांग 'आ जईहे पांच के, चल जइहे नाच के' की अपार सफलता के बाद अब पवन सिंह और फिल्म प्रोडक्शन हाउस जेपी स्टार पिक्चर्स बैनर की नई भोजपुरी फिल्म 'जियो मेरी जान' की शूटिंग फुल धमाल मचाने वाली है. 

इस फिल्म की  शूटिंग उत्तर प्रदेश के लखनऊ में शुरू हुई है. इसी फिल्म के सेट पर शूटिंग के दौरान पवन सिंह अचानक पागल की वेशभूषा में दिखाई दिए, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो गये. पागल के लुक में पवन सिंह का यह तस्वीर जेपी स्टार्स भोजपुरी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी पोस्ट किया गया है. गौरतलब है कि जेपी स्टार पिक्चर्स बैनर के तले पवन सिंह के शानदार अभिनय से सजी फुल टू एक्शन पैक्ड भोजपुरी फिल्म 'सिंह इज फायर' की शूटिंग भव्य पैमाने पर पूरी करने के बाद अब इसी बैनर तले बड़े कैनवास पर बन रही नई भोजपुरी फिल्म 'जियो मेरी जान' की शूटिंग उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में की जा रही है. 

Advertisement

भोजपुरी फ़िल्म 'जियो मेरी जान' के निर्माता उमा शंकर प्रसाद हैं. निर्देशक अनंजय रघुराज हैं. एसोसिएट प्रोड्यूसर आयुष राज गुप्ता हैं. लेखक राकेश त्रिपाठी हैं.  डीओपी देवेन्द्र तिवारी हैं. संगीतकार रजनीश मिश्रा, छोटे बाबा, प्रियांशु सिंह हैं. आर्ट डायरेक्टर संजय कुमार हैं.मुख्य भूमिका में पवन सिंह, रुपाली जाधव, सपना चौहान, विनीत विशाल, बृजेश त्रिपाठी, साहिल शेख, निशा पांडेय आदि हैं.

Advertisement

Superbike क्रैश में 1.2 मिलियन सब्सक्राइबर्स वाले यूट्यूबर की मौत

Featured Video Of The Day
Worli Hit and Run Case: मुंबई में स्कूटर सवार दंपती को रौंदने वाले BMW वाले रईसजादे को मिलेगी सजा?