काजल राघवानी ने मां के साथ किए गंगा आरती के दर्शन, वीडियो शेयर कर बोलीं- मन को बहुत सुकून मिला

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बनारस में गंगा आरती के दौरान का ये वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में काजल की मम्मी भी उनके साथ हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
काजल राघवानी ने शेयर किया गंगा आरती का वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मों की पॉपुलर एक्ट्रेस काजल राघवानी अपने अपने स्टाइल और बेहतरीन डांस से अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं. हाल ही में आए अपने नए गाने को लेकर भी वो इन दिनों खूब चर्चा में हैं. खेसारी लाल के साथ इस गाने में उनकी केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं काजल ने हाल ही में बनारस पहुंचीं और गंगा आरती के दौरान का एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है, जिसमें वो गंगा किनारे अपनी मां के साथ सुकून के पल बिताती दिख रही हैं.

काजल राघवानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बनारस में गंगा आरती के दौरान का ये वीडियो शेयर किया है. वीडियो में काजल ब्लू कलर के सलवार सूट में सिर पर टीका लगाए नजर आ रही हैं. काजल के साथ उनकी मां भी हैं, जो रॉयल ब्लू कलर की कॉटन सलवार कमीज पहने दिख रही हैं. इस तस्वीर में मां-बेटी गंगा किनारे बैठी, गंगा आरती देख रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए काजल ने लिखा है, 'कल मां के साथ पहली बार गंगा आरती के दर्शन किए, बहुत ही अच्छे दर्शन हुए या सबसे अच्छी बात मन को बहुत सुकून मिला, दिल खुश हो गया, सबका दिल से शुक्रिया.' फैंस को काजल का ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है, फैंस उनके इस पोस्ट पर हर-हर गंगे और हर-हर महादेव लिख कर कमेंट कर रहे हैं.

Advertisement

काजल राघवानी की हालिया भोजपुरी फिल्म 'बापजी' का पॉपुलर गाना तू झूठी तेरा प्यार झूठा इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है. इस सॉन्ग को खेसारी लाल यादव के साथ सिंगर खुशबू तिवारी ने अपनी आवाज दी है. वहीं खेसारी के साथ एक बार फिर काजल राघवानी की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है. इस गाने ने महज पांच महीने में 26 मिलियन से ज्यादा व्यूज का रिकॉर्ड बना लिया है. खेसारी लाल यादव के साथ काजल लगातार हिट पर हिट फिल्में दे रही हैं.

Advertisement

एयरपोर्ट पर हाथ में हाथ डाले स्पॉट हुए : ऋतिक रोशन और सबा आज़ाद

Advertisement
Featured Video Of The Day
वर्ली हिट एंड रन केस : सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा किसी को बख़्शा नहीं जाएगा