खत्म हुआ इंतजार दो दिन लगातार फ्री में दिखाई जाएगी 'बड़की दीदी', बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी है अंजना सिंह की ये फिल्म

Bhojpuri Movie Badki Didi: भोजपुरी फिल्मों की सुपरस्टार कही जाने वाली एक्ट्रेस अंजना सिंह की मोस्ट अवेटेड फिल्म बड़की दीदी को लेकर बड़ी खबर आई है. इस भोजपुरी फिल्म का टीवी पर प्रीमियर होने जा रहा है. 

Advertisement
Read Time: 10 mins
Bhojpuri Movie Badki Didi: भोजपुरी फिल्म बड़की दीदी का टीवी पर इस तारीख को होगा
नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मों की सुपरस्टार कही जाने वाली एक्ट्रेस अंजना सिंह की मोस्ट अवेटेड फिल्म बड़की दीदी (Badki Didi) को लेकर बड़ी खबर आई है. इस भोजपुरी फिल्म का टीवी पर प्रीमियर होने जा रहा है.  इस फिल्म को आप B4U में 3 फरवरी शाम 5:30 बजे और 4 फरवरी सुबह 9:30 बजे देख सकते हैं. भोजपुरी फिल्म डायरेक्टर संदीप बोहरपी की इस फिल्म में अंजना सिंह गांव की एक लड़की के किरदार में दिखाई देंगी. फिल्म के प्रोड्यूसर संदीप सिंह हैं और उनके साथ अंजनी तिवारी और नीलाभ तिवारी ने भी फिल्म प्रोडक्शन में साथ दिया है. 

Advertisement

 बड़की दीदी बनी हैं अंजना सिंह

पिछले दिनों अंजना सिंह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस फिल्म से जुड़ी कुछ तस्वीरें फैंस के साथ साझा की थी. फिल्म में अंजना सिंह के साथ शिवम तिवारी, समीरा शेख, नीलू शंकर सिंह,  विनोद मिश्रा, निशा तिवारी , रूपा सिंह, गोपाल चौहान, सत्यप्रकाश सिंह, वंदना दुबे,प्रेम दुबे,सतेंद्र सिंह, संजीव बोहरपी,आशुतोष राय,कविता राज, सुनीता राय , अंजली त्रिपाठी संजीव मिश्रा,अंशु तिवारी ने काम किया है. फिल्म का कांसेप्ट संदीप सिंह का है जबकि स्क्रिप्ट राइटिंग और संवाद अरविंद तिवारी के हैं. फिल्म का म्यूजिक ओम झा का है और गीत लिखे हैं प्यारेलाल यादव और अरबिंद तिवारी के साथ धरम हिंदुस्तानी  और राकेश निराला ने. फिल्म में बैकग्राउंड सिंगर के रूप में प्रियंका सिंह ने कई जबरदस्त गाने गाए हैं. फिल्म के कोरियोग्राफर कानू  मुख़र्जी हैं.

बेटियों को लेकर बड़ा संदेश देती है बड़की दीदी 

फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो बड़की दीदी ऐसी लड़की है जो अपने माता पिता और दो छोटी बहनों के साथ रहती है. वो अपने पिता और परिवार को बचाने के लिए हर मोर्चे पर आगे रहती है. बिलकुल बेटों की तरह पिता और परिवार का बचाव करती है. उसके विवाह के मौके पर परिजनों की मौत हो जाती है और फिर बेसहारा को संभालने के लिए बड़की दीदी आगे आती है. इस लड़की के साहस के साथ साथ फिल्म में बेटी को लेकर लोगों के वहम दूर करने की कोशिश की गई है. अंजना सिंह फिल्म में बड़की दीदी के किरदार में गजब की एक्टिंग करती दिखाई देंगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
दिल्‍ली में नए कानून के तहत पहली FIR, कमला मार्किट थाने में हुई दर्ज