आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी सॉन्ग 'Balamu Ke Hipiya' पर दिए जोरदार एक्सप्रेशंस, फैन्स के यूं आए कमेंट...देखें Video

भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. हालही में उन्होंने भोजपुरी सॉन्ग 'Balamu Ke Hipiya' पर एक्सप्रेशंस देते हुए वीडियो शेयर किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है.

आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी सॉन्ग 'Balamu Ke Hipiya' पर दिए जोरदार एक्सप्रेशंस, फैन्स के यूं आए कमेंट...देखें Video

आम्रपाली दुबे ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. आए दिन उनके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते नजर आते हैं. आम्रपाली को भोजपुरी सिनेमा जगत में यूट्यूब क्वीन के नाम से भी जाना जाता है. इसी के साथ उन्हें भोजपुरी सिनेमा के अलावा हिंदी टीवी सीरियल में भी देखा जा चूका है. सोशल मीडिया के जरिए आम्रपाली हमेशा अपने फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं. इसी क्रम में उन्होंने अपना एक वीडियो फैन्स के साथ शेयर किया है, जो  काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में उन्हें भोजपुरी गाने 'Balamu Ke Hipiya' पर जबरदस्त एक्सप्रेशंस देते देखा जा सकता है.

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भोजपुरी सॉन्ग 'Balamu Ke Hipiya' पर जोरदार एक्सप्रेशंस दे रही हैं. इस वीडियो पर उनके एक फैन ने कमेंट में लिखा है 'I am your big fan', तो दूसरे ने लिखा है 'बहुत शानदार वीडियो'. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि आम्रपाली दुबे अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया. उन्होंने 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई. उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' से प्रसिद्धि मिली.