आम्रपाली दुबे ने निरहुआ को बताया 'सपनों का राजा', एक्ट्रेस ने भोजपुरी सुपरस्टार को इस अंदाज में किया बर्थडे विश

भोजपुरी सिनेमा के मशहूर अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ ने 2 फरवरी को अपना 43वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारों और फैंस ने खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी. लेकिन जिसकी बधाई की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है वह भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत अदाकारा आम्रपाली दुबे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा के मशहूर अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ ने 2 फरवरी को अपना 43वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारों और फैंस ने खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी. लेकिन जिसकी बधाई की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है वह भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत अदाकारा आम्रपाली दुबे हैं. उन्होंने भोजपुरी सुपरस्टार को बेहद खास और अलग अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है. आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ ने एक साथ कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. 

इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों का काफी प्यार मिलता रहा है. निरहुआ के जन्मदिन पर आम्रपाली दुबे ने सोशल मीडिया पर उनके साथ अपना बेहद खास वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने दिग्गज अभिनेता को सपनों का राजा बताया है. आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने चाहने वालों को लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. आम्रपाली दुबे ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. 

इस वीडियो में वह निरहुआ के साथ दिखाई दे रही हैं. वीडियो में आम्रपाली दुबे और निरहुआ की कई फिल्मों की तस्वीरें भी मौजूद हैं. इस वीडियो को शेयर कर अभिनेत्री ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी बर्थडे सपना के राजा दिनेश लाल यादव, हमेशा खुश रहें, स्वस्थ रहें, दीर्घायु रहें और सबके दिलों पर ऐसे ही राज करते रहें.' सोशल मीडिया पर आम्रपाली दुबे और निरहुआ का यह वीडियो वायरल हो रहा है. कई फैंस कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रही हैं. 

Featured Video Of The Day
क्या हरियाणा में बागी पलट देंगे चुनावी बाजी?