अक्षरा सिंह की मम्मी-पापा शादी का सालगिरह पर किया जोरदार डांस, एक्ट्रेस की मां के डांस को देख भूल जाएंगे माधुरी दीक्षित को

अक्षरा सिंह ने वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में एक्ट्रेस के मम्मी-पापा घर में गा रहे लोगों के गाने पर डांस कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं. उनकी फैन फॉलोइंग की काफी ज्यादा है. अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं. वह अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. इतना ही नहीं अक्षरा सिंह अपनी फैमिली के साथ भी कई बार फनी वीडियो शेयर करती रहती हैं. इस बार भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत अदाकारा बेहद खास वजह से चर्चा में हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने मम्मी-पापा का डांस वीडियो शेयर किया है.

अक्षरा सिंह ने वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में एक्ट्रेस के मम्मी-पापा घर में गा रहे लोगों के गाने पर डांस कर रहे हैं. वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि अक्षरा सिंह की मम्मी-पापा के डांस का यह वीडियो उनके घर के किसी आयोजन का है. वीडियो में कपल शानदार अंदाज में डांस करता हुआ दिखाई दे रहे हैं. अक्षरा सिंह की मम्मी सबसे बेहतरीन डांस करती हुई नजर आ रही है.

एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने मम्मी-पापा का शादी सालगिरह की बधाई दी है. अक्षरा सिंह ने वीडियो के पोस्ट में लिखा, 'सबसे अच्छे माता-पिता को शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं, जो मुझे हर दिन प्रेरित करते हैं. मैं कामना करता हूं कि आप और ज्यादा यादें बनाएं, महादेव जी आप दोनों को आगे भी हमेशा स्वस्थ और ऐसे ही खुशियों से भरा रखें. लव यू मम्मी-पापा.' सोशल मीडिया पर अक्षरा सिंह का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है.
 

Jet Set Go: रणबीर कपूर, रकुल प्रीत सिंह और सोनू सूद

Featured Video Of The Day
UNGA में S Jaishankar की Pakistan को खरी-खरी-'आतंक का परिणाम विनाशकारी होता है'