ZEE5 ने 2022 की वेब सीरीज और फिल्मों की लिस्ट से उठाया परदा, धमाल मचाने को यह 80 से ज्यादा टाइटल्स हैं तैयार

ZEE5 ने हिंदी, तमिल, तेलुगु, पंजाबी और बंगाली में फैले 80 से ज्यादा टाइटल्स के साथ 2022 के लिए अपने ब्लॉकबस्टर कंटेंट स्लेट से पर्दा उठा दिया है.

Advertisement
Read Time: 11 mins
Z
नई दिल्ली:

ZEE5 भारत ने हिंदी, तमिल, तेलुगु, पंजाबी और बंगाली में फैले 80 से ज्यादा टाइटल्स के साथ 2022 के लिए अपने ब्लॉकबस्टर कंटेंट स्लेट से पर्दा उठा दिया है. ऐसे में इस स्लेट में 40 से ज्यादा ओरिजिनल शो और 40 से ज्यादा फिल्में शामिल हैं, जिसमें अत्याधुनिक थ्रिलर, हाई-वोल्टेज एक्शन, मनोरंजक ड्रामा, हल्के-फुल्के कॉमेडी और दिल को छू लेने वाले रोमांस के साथ कई शैलियों की झलक शामिल है. अपने कंटेंट रणनीति के मुताबिक, ZEE5 की दृष्टि ऐसी कहानियां सुनाना है जो दर्शकों की आत्मा को प्रतिबिंबित करे और साथ ही देश भर में मौजूद उपभोक्ता समूह में अपनी एक अलग छाप छोड़े. इस दृष्टिकोण के हिस्से के रूप में, ZEE5 ने बीबीसी स्टूडियोज, अप्लॉज एंटरटेनमेंट, द वायरल फीवर (टीवीएफ) जैसे प्रमुख क्रिएटिव माइंड के साथ-साथ वेत्रिमारन, प्रकाश राज, अमिताभ बच्चन और नागराज मंजुले जैसी पावर हाउस सिनेमाई प्रतिभाओं के साथ सहयोग की भी घोषणा की है.

हिंदी ओरिजिनल स्लेट में ‘द ब्रोकन न्यूज', ‘फॉरेंसिक', ‘सनफ्लावर 2', ‘ट्रिपलिंग 3', ‘नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड 2' और ‘रंगबाज 3' के नाम शामिल हैं. इन सब के अलावा प्लेटफॉर्म पर सबसे बड़ी थिएट्रिकल ब्लॉकबस्टर्स जैसे' द कश्मीर फाइल्स', अमिताभ बच्चन की ‘झुंड' और जॉन अब्राहम की ‘अटैक' के नाम शामिल हैं. कंटेंट स्लेट में रीजनल का मजबूत लाइन-अप भी शामिल है, जिसमें तमिल, तेलुगु, पंजाबी और बंगाली में कुछ सबसे बहुप्रतीक्षित शो और फिल्में हैं, जिसमें नीलामेलम रथम, अनंतम, गालिवाना, किन्नरसानी, यार अनमुल्ले रिटर्न्स, फूफड़जी, और मैं वियाह नहीं करोना तेरे नाल, शिकारपुर, रक्तकरबी और श्वेतकाली के नाम शामिल हैं.

ZEE5  इंडिया के चीफ बिजनेस ऑफिसर मनीष कालरा ने कहा, ‘हम भारतीय ओटीटी दर्शकों द्वारा ZEE5  को दी गई प्रतिक्रिया से उत्साहित हैं, इसने हमें एक स्लेट तैयार करने के लिए प्रोत्साहित किया है जो दर्शकों के लिए पूरा करना और उन्हें पूरे भारत से जोड़ना है. एक कंस्यूमर-फर्स्ट ब्रांड के रूप में, हमने भारत की अलग-अलग प्रतिभाओं, रचनात्मकता, संस्कृति और कहानियों को देश भर के लोगों और दुनिया भर के दर्शकों के करीब लाने के लिए अपने रचनात्मक पूल का विस्तार करने में निवेश किया है. हमने रीजनल कंटेंट पर ध्यान केंद्रित करते हुए अपने निवेश में बढ़ोतरी की है क्योंकि हम ग्लोबल स्टूडियो, स्वतंत्र रचनाकारों और क्षेत्रों और भाषाओं में प्रीमियम कंटेंट प्रोडक्शन हाउस के साथ साझेदारी के लिए तैयार हैं.'

Advertisement

ये VIDEO भी देखें : मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं माधुरी दीक्षित, दिखा अलग अंदाज

Featured Video Of The Day
Ganpati Visarjan Mumbai: गणपति विसर्जन के लिए BMC की क्या हैं खास तैयारियां?