दो पत्नियां और चार बच्चे, सात मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर, जानें कौन हैं बिग बॉस ओटीटी 3 में एंट्री करने जा रहा ये यूट्यूबर

Bigg Boss OTT Season 3: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के शुरु होने से पहले एक यूट्यूबर का नाम सामने आया है, जिसकी सब्सक्राइबर्स से लेकर पर्सनल लाइफ चर्चा में रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 शुरु होने में कुछ घंटे बाकी हैं, जिसके लिए फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. शो में एंट्री करने वाले कुछ कंटेस्टेंट के नाम सामने आए हैं, जिसमे एक्टर्स और यूट्यूबर्स का नाम शामिल है. लेकिन एक नाम जो सुर्खियों में हैं. वह हैं यूट्यूबर अरमान मलिक. इस नाम से कोई अनजान नहीं है. उनकी दो पत्नियां और चार बच्चे हैं. जबकि वह काफी आलीशान जिंदगी जीते हैं. उनके यूट्यूब पर 7 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि अरमान मलिक की पहली शादी पायल मलिक से हुई थी, जिनके तीन बच्चे हैं. जबकि दूसरी शादी कृतिका से हुई, जो कि यूट्यूबर की पहली पत्नी की दोस्त थीं और बाद में उनकी सौतन बन गईं. 

अरमान मलिक भारत के फेमस यूट्यूबर्स की गिनती में आते हैं. वह एक लैविश लाइफ जीते हैं और अपनी व्लॉग्स के जरिए 7.6 मिलियन सब्सक्राइबर्स का फैनबेस हासिल किया. उनके यूट्यूब चैनल मलिक व्लॉग्स पर 1.2k वीडियो हैं. इसके अलावा उनकी फैमिली के फिटनेस चिरायू पायल मलिक, मलिक फैमिली व्लॉग्स, नंबर 1 रिकॉर्ड्स, मलिक किड्स और मलिक फिटनेस व्लॉग यूट्यूब चैनल हैं. 

Advertisement

हाल ही में सिद्धार्थ कनन के शो में अपनी दोनों वाइफ के साथ पहुंचे अरमान मलिक ने अपने स्ट्रगल के बारे में बात की और खुलासा किया कि उन्होंने मैकेनिक के रुप में करियर की शुरुआत की थी. 8वीं क्लास में दो बार वह फेल हो गए थे और घर से भाग गए थे. लेकिन पिता से पिटाई पड़ने के बाद वह घर लौट आए. इसके अलावा शो में उन्होंने नेटवर्थ पर रिएक्शन देते हुए बताया कि उनकी वैल्यू 100 से 200 करोड़ के बीच है. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasralla, IDF ने की पुष्टि