अक्षय कुमार की फिल्में जहां हो रही हैं फ्लॉप, वहीं सासू मां डिम्पल कपाड़िया ने मचा रखी है धूम

अक्षय कुमार की फिल्में एक के बाद एक जहां इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होती दिख रही हैं. तो वहीं उनकी सासू मां डिंपल कपाड़िया सिल्वर स्क्रीन ही नहीं ओटीटी पर भी धूम मचाने को तैयार हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
डिज्नी हॉटस्टार के साथ ओटीटी पर डेब्यू करेंगी डिंपल कपाड़िया
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार की फिल्में इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होती दिख रही हैं. चाहे वह रक्षाबंधन हो या सेल्फी उनकी फिल्मों का जादू फैंस पर नहीं चल रहा है. इसी बीच उनकी सासू मां का जलवा सिल्वर स्क्रीन ही नहीं ओटीटी पर भी देखने को मिलने वाला है. दरअसल, पठान और तू झूठी मैं मक्कार के हिट होने के बाद डिंपल कपाड़िया डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर सास, बहू और फ्लेमिंगो से ओटीटी पर डेब्यू करने वाली हैं. इसकी चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है. 

हाल ही में डिज्नी+ हॉटस्टार ने सास-बहू की जोड़ी का एक अलग अंदाज दिखाया है. दरअसल, डिज्नी स्टार की नई सीरीज सास, बहू और फ्लेमिंगो का एक टीज़र सामने आया है, जिसमें परिवार की चार महिलाओं बिजनेस एम्पायर को चलाती हुई नजर आ रही हैं. वहीं समाज में सदियों से चल रही गलत धारणाओं को तोड़ती हुई दिख रही हैं. मैडॉक फिल्म्स द्वारा निर्मित, सास बहू और फ्लेमिंगो 5 मई 2023 से स्ट्रीम होगी, जिसमें डिंपल कपाड़िया का एक्शन और ड्रामा टीजर में फैंस का दिल जीत रहा है. 

Advertisement

इस सीरीज में डिंपल कपाड़िया के अलावा राधिका मदान, अंगिरा धर, और ईशा तलवार, आशीष वर्मा, वरुण मित्रा, उदित अरोड़ा, दीपक डोबरियाल और मोनिका डोगरा सहित अन्य टेलेंटेड एक्टर नजर आने वाले हैं. इसके निर्माता होमी अदजानिया हैं 

बता दें, डिंपल कपाड़िया 70 के दशक की हिट एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिन्होंने सागर, बॉबी जैसी फिल्मों में काम किया है. वहीं इन दिनों पठान और तू झूठी मैं मक्कार में उनके किरदारों की चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है. वहीं फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. 

मुंबई: अनन्या पांडे ने रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा

Featured Video Of The Day
New Army Chief: General Upendra Dwivedi और नौसेना प्रमुख में एक ख़ास समानता | NDTV India