बादशाह ने इस वजह से ठुकरा दी थी अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज', माना इस फिल्म ने खत्म कर दिया एक्टिंग करियर

रैपर बादशाह ने कई फिल्मों को ठुकराने के बाद एक फिल्म को चुना और अब मानना है कि इस फिल्म ने उनके एक्टिंग करियर को ही खत्म कर दिया.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

अमेजॉन मिनी टीवी अमेजॉन की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा, ने साप्ताहिक कोर्ट रूम कॉमेडी रियलिटी शो, 'केस तो बनता है' का नया एपिसोड जारी किया, जिसमें कोई और नहीं बल्कि अपनी आकर्षक धुनों के लिए जाने जाने वाले बादशाह थे. जनता के वकील रितेश देशमुख द्वारा बादशाह को सभी अतरंगी इल्जाम से खुद का बचाव करते हुए दिखाया गया है. मस्ती से भरे इस एपिसोड में, बादशाह ने अपने करियर विकल्पों के बारे में मजाक किया, सुर के बिना गाना, और भी बहुत कुछ.

रैपर बादशाह ने बॉलीवुड 'खानदानी शफाखाना' से अभिनय की शुरुआत करने से पहले अपने करियर विकल्पों के बारे में सभी जानकारी दी. बादशाह ने 'खानदानी शफाखान' को लेकर कहा, 'मुझे सबसे पहली फिल्म ऑफर हुई थी लस्ट स्टोरीज. उसमें विक्की कौशल का रोल मुझे ऑफिर हुआ था, जिसमें उसके अपनी वाइफ के साथ शारीरिक संबंध सही नहीं थे, तो मैंने वो मना कर दिया. और दूसरा रोल मुझे ऑफर हुआ गुड न्यूज फिल्म आई थी, जिसमें दिलजीत पाजी का रोल ऑफर हुआ था, जिसमें वो बच्चे नहीं पैदा कर पाते तो वो भी मैंने मना कर दिया. तो तीसरा रोल मुझे यह ऑफर हुआ, तो मुझे लगा साला चेहरे पे कुछ लिखा है क्या? तो मैंने यह जिंक्स मिटाने के लिए फिल्म की, मुझे क्या पता मेरा एक्टिंग करियर ही मिट जाएगा.' 'केस तो बनता है' एक अनोखा साप्ताहिक कॉमेडी शो है जिसमें रितेश देशमुख और वरुण शर्मा सरकारी वकील और बचाव पक्ष के वकील की भूमिका निभाते हैं. इसमें कुशा कपिला को जज के रूप में भी दिखाया गया है. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mumbai Fire News: Chembur के एक घर में लगी आग, परिवार के 5 लोगों की मौत