ओटीटी पर फिर दस्तक देने जा रही है यह वेडिंग प्लानर जोड़ी, अमेजॉन प्राइम वीडियो पर जल्द रिलीज होगा 'मेड इन हेवन सीजन 2'

ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो की पॉपुलर वेब सीरीज 'मेड इन हेवन सीजन' का दूसरा सीजन दस्तक देने जा रहा है. इस सीजन की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो की लोकप्रिय वेब सीरीज 'मेड इन हेवन' के दूसरे सीजन के साथ दस्तक देने वाला है. प्राइम वीडियो ने एमी नॉमिनेटेड वेब सीरीज के दूसरे सीजन का ऐलान कर दिया है. एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी निर्मित सीरीज दो वेडिंग प्लानर करण और तारा के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है. वे एक भारतीय वेडिंग प्लानर की पृष्ठभूमि में अपने जीवन के कई उतार-चढ़ावों के बीच अपना रास्ता तलाशते नजर आते हैं. कहानी और शानदार एक्टिंग की वजह से दर्शकों ने इस वेब सीरीज को काफी पसंद किया था.

अपने पहले सीजन की सफलता के बाद 'मेड इन हेवन सीजन 2' चार साल बाद दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है. यह रिश्तों की जटिलताओं, व्यक्तिगत संघर्षों और नैतिक दुविधाओं की गहन खोज का भी वादा करता है. नया सीजन सामाजिक वर्जनाओं को चुनौती देगा, जो प्रेम, मुक्ति और आत्म-खोज जैसे विषयों को लेकर है, क्योंकि पात्र परंपरा और आधुनिकता के द्वंद्व को नेविगेट करते हैं. कलाकारों में शोभिता धूलिपाला, अर्जुन माथुर, कल्कि केकला, शशांक अरोड़ा, शिवानी रघुवंशी और जिम सरभ शामिल हैं.

'मेड इन हेवन सीजन 2' को लेकर निर्माताओं का कहना है कि इसे नेक्स्ट लेवल पर ले जाने की कोशिश की जाएगी. कहानी को भी मजबूती के साथ पेश किया जाएगा और सिनेमैटोग्राफी पर भी खास फोकस करेगा. 'मेड इन हेवन सीज़न 2' का प्रीमियर जल्द ही विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर होगा.

Featured Video Of The Day
UNGA में S Jaishankar की Pakistan को खरी-खरी-'आतंक का परिणाम विनाशकारी होता है'