प्रियंका चोपड़ा की राह पर समांथा, क्या एक्शन और इमोशंस में देसी गर्ल की कर पाएंगी बराबरी, देखें 'हनी बनी' का फर्स्ट लुक

प्राइम वीडियो ने कुछ देर पहले अपने पोस्ट में वरुण धवन और सामंथा रुथ प्रभु की वेब सीरीज का फाइनल नाम कंफर्म कर दिया है. इसके साथ ही इसाका फर्स्ट लुक भी शेयर कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सिटाडेल हनी बनी का फर्स्ट लुक आया सामने
नई दिल्ली:

सिटाडेल वो वेब सीरीज है, जिसकी चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है. भारत के दो स्टार वरुण धवन और सामंथा रुथ प्रभु इस सीरीज का हिस्सा हैं. इन दोनों के जुड़ने के बाद से ही सिटाडेल वेब सीरीज सुर्खियों में बनी हुई है. प्राइम वीडियो पर इन दोनों को साथ देखने के लिए फैन्स बेताब हैं. कुछ ही दिन पहले प्राइम वीडियो ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ये जानकारी शेयर की थी कि वो जल्द ही वेबसीरीज से जुड़े कुछ बड़े अपडेट्स देने वाले हैं. जिसके लिए 19 मार्च की डेट भी मुकर्रर की गई थी. वादा निभाते हुए प्राइम वीडियो ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर वेब सीरीज से जुड़ी बड़ी डिटेल शेयर की है, जो यकीनन वरुण धवन, सामंथा रुथ प्रभु के फैन्स को पसंद आएगी.

Advertisement

फाइनल हुआ नाम

प्राइम वीडियो ने कुछ ही देर पहले किए अपने पोस्ट में इस वेब सीरीज का फाइनल नाम कंफर्म कर दिया है. प्राइम वीडियो के मुताबिक सिटाडेल यूनिवर्स की इंडियन सीरीज का नाम तय हो चुका है. इसका नाम होगा सिटाडेल हनी बनी. इसके साथ ही प्राइम वीडियो ने ये भी जानकारी दी है कि फिल्म का सेटअप 90 के दशक के आसपास का होगा. ये वेबसीरीज एक स्पाय एक्शन और थ्रिलर तो होगी ही, इसमें लव स्टोरी भी नजर आएगी. इस फिल्म की प्रोडक्शन कंपनी है डी 2 आर फिल्म्स. डायरेक्टर हैं राज और डीके, राइटर हैं राय और डीके सीता मेनन.

Advertisement

ऐसा है वरुण धवन, सामंथा रुथ प्रभु का लुक

सिटाडेल यूनिवर्स की इंडियन सीरीज का नामकरण करते हुए प्राइम वीडियो ने वरुण धवन और सामंथा रुथ प्रभु का लुक भी रिलीज किया है. हालांकि ये दोनों सितारों का कंप्लीट पोस्टर नहीं है. लेकिन नाम के साथ दोनों की तस्वीरों को पोस्ट किया गया है. जिसमें दोनों के चेहरे पर वॉयलेंट एक्सप्रेशन नजर आ रहे हैं. दोनों एडवांस वेपन थामे हुए हैं और किसी पर निशाना साध रहे हैं. इसे देखते हुए ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये सीरीज बेहद इंटेंस होने जा रही है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
T20 WC 2024: T20 World Cup में जीत के बाद PM Modi ने Team India से फोन पर बात कर विराट, रोहित, हार्दिक की तारीफ की