रक्षाबंधन के खास मौके पर जरूर देखें वेब सीरीज Tripling, भाई बहन के खट्टे-मीठे झगड़े और प्यार जीत लेगा आपका दिल

इस वेब सीरीज में भाई बहनों के बीच रिश्ते, प्यार, झगड़े और उनकी बॉन्डिंग को बखूबी दिखाया गया है और यह बताया गया कि अगर भाई बहन एक साथ एक ट्रिप पर जाते हैं तो यह कितनी मजेदार होती है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

यूं तो आपने ओटीटी कंटेंट में मारधाड़, थ्रिलर, मर्डर, अपशब्दों से भरपूर कई सारी वेब सीरीज देखी होंगी, लेकिन इस बार अगर रक्षाबंधन के मौके पर आप अपने परिवार या भाई-बहनों के साथ कोई अच्छी और एंटरटेनिंग वेब सीरीज देखने का प्लान कर रहे हैं, तो आपको यह वेब सीरीज जरूर देखनी चाहिए. दरअसल टीवीएफ ट्रिपलिंग नाम की यह वेब सीरीज काफी दिलचस्प है. इसमें भाई बहनों के बीच रिश्ते, प्यार, झगड़े और उनकी बॉन्डिंग को बखूबी दिखाया गया है और यह बताया गया कि अगर भाई बहन एक साथ एक ट्रिप पर जाते हैं तो यह कितनी मजेदार होती है.

कहां देखें टीवीएफ ट्रिपलिंग

टीवीएफ ट्रिपलिंग द वायरल फीवर की बनाई गई एक हिंदी वेब सीरीज है, जो सोनी लिव पर स्ट्रीम की जा सकती है. दरअसल, यह वेब सीरीज साल 2016 में रिलीज की गई थी. 5 एपिसोड की यह वेब सीरीज काफी मजेदार है. इसमें दो भाई और एक बहन की कहानी को दिखाया गया है, जो अपनी पर्सनल लाइफ में कई सारी समस्याओं से जूझ रहे हैं. लेकिन जब तीनों साथ में मिलते हैं तो किस तरह से मौज मस्ती होती है, कैसे पुरानी बातों को याद किया जाता है, लड़ाई होती है, मारपीट होती है और कैसे तीनों एक साथ स्ट्रिप का मजा लेते हैं, इसे बखूबी इस सीरीज सीरीज में दिखाया गया है.



एक्टर्स ने किया शानदार अभिनय

Advertisement

द वायरल फीवर द्वारा बनाई गई टीवीएफ ट्रिपलिंग में अमोल पाराशर (चितवान) के किरदार में नजर आ रहे हैं, जो एक छोटा भाई होता है. तो वहीं सुमित व्यास (चंदन, बडे़ भाई) की भूमिका निभा रहे हैं. उनकी बहन मानवी गगरू (चंचल) की भूमिका निभा रही हैं. वहीं इस वेब सीरीज में कुणाल रॉय कपूर और निधि बिष्ट जैसे कलाकार भी मौजूद हैं. यानी कि रक्षाबंधन के मौके पर भाई-बहन के बॉन्ड को देखने के लिए यह वेब सीरीज बढ़िया टाइम पास हो सकती है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Vidisha Rail Factory: युवा रोजगार के लिए कर रहे हैं पलायन, 'शो पीस' बना रेल कारखाना | NDTV India