Top 5 Comedy Web Series on OTT: टाइम मिलते ही देख डालिए ये 5 कॉमेडी वेब सीरीज, हंस हंसकर हो जाएंगे लोटपोट

ओटीटी प्लेटफार्म पर कुछ ऐसे वेब सीरीज मौजूद हैं, जो आपको हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देंगे. आज हम आपको ऐसी ही कुछ पॉपुलर वेब सीरीज के बारे में बता रहे हैं.

Top 5 Comedy Web Series on OTT: टाइम मिलते ही देख डालिए ये 5 कॉमेडी वेब सीरीज, हंस हंसकर हो जाएंगे लोटपोट

ओटीटी पर पॉपुलर हैं ये कॉमेडी वेब सीरीज

नई दिल्ली :

OTT प्लेटफॉर्म्स पर एक से बढ़कर एक वेब सीरीज उपलब्ध हैं, जिसमें क्राइम, सस्पेंस, थ्रिलर के साथ ही कॉमेडी से भरपूर सीरीज भी मौजूद हैं. इनमें ऐसे-ऐसे कॉमेडी से भरपूर किरदार हैं, जो आपको हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देंगे. इनमें से कुछ को आप पहले भी फिल्मों या टीवी पर देख चुके हैं तो वहीं कुछ नए चेहरे भी हैं. आज कॉमेडी और मस्ती-धमाल का तड़का लिए ऐसी ही वेब सीरीज के बारे में हम बता रहे हैं, जिन्हें देखना आप जरूरत पसंद करेंगे.

होम शांति

इस सीरीज में एक मिडिल क्लास फैमिली एक ऐसा घर बनाना चाहती है, जो उनकी रियल फीलिंग्स को दिखाता हो. होम शांति में मनोज पाहवा एक बेरोजगार कवि हैं, वहीं उनकी पत्नी सुप्रिया पाठक एक टीचर हैं. इन दोनों की बेटी यानी चकोरी द्विवेदी कॉलेज स्टूडेंट हैं और बेटा पूजन छाबड़ा स्कूल जाता है. माध्यम वर्ग की हर दिन की जद्दोजहद को झेलते हुए भी ये फैमिली अपने खरीदे हुए प्लॉट पर एक घर बनाना चाहती है. इस परिवार के उतार-चढ़ाव भरी जिंदगी की कहानी आपको खूब हंसाती है.
 
टीवीएफ पिचर्स (TVF Pitchers MX Player)

साल 2015 में रिलीज हुए टीवीएफ के ‘पिचर्स' नाम की वेब सीरीज ने लोगों को खूब हंसाया. महज 5 एपिसोड वाले इस सीरीज में इंडियन स्टार्टअप्स की कहानी को दिखाया गया. सीरीज के हर अभिनेता ने अपनी अदाकारी से जान डाल दी. हर किरदार अपना अलग ही रंग लिए नजर आता है. नवीन कस्तूरिया, जितेंद्र कुमार, अरुणाभ कुमार और अभय महाजन जैसे कमाल के एक्टर्स इस सीरीज में नजर आए.

बैंग बाजा बारात (Bang Baaja Baaraat)

रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘बैंड बाजा बारात' की थीम पर बनाई गई ये वेब सीरीज भी दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर देती है. इस वेब सीरीज में एक ऐसी जोड़ी की कहानी दिखाई गई है, जिनकी बात शादी तक पहुंचती तो है, लेकिन इसमें कई सारे ट्विस्ट आ जाते हैं. इस फैमिली ड्रामा सीरीज में आएशा रजा, अली फजल, गजराज राव, रजत कपूर, प्रीतिका चावला और नील भूपलम जैसे एक्टर्स ने कमाल का काम किया है.

पंचायत

इस कॉमेडी-ड्रामा सीरीज में इंजीनियरिंग ग्रेजुएट अभिषेक की कहानी दिखाई गई है, जो बेहतर करियर के अवसरों की कमी के कारण उत्तर प्रदेश के एक गांव फुलेरा में एक पंचायत ऑफिस के सेक्रेटरी के रूप में काम करता है. इस सीरीज के कैरेक्टर्स देखने वालों को खूब हंसाते हैं.

हॉस्टल डेज़

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'हॉस्टल डेज़' चार दोस्तों के कारनामों के जरिए भारत में एक इंजीनियरिंग हॉस्टल के अंदर क्या होता है, यह दिखाती है. इस सीरीज में आदर्श गौरव, लव, शुभम गौर, निखिल विजय और अहसास चन्ना मुख्य भूमिकाओं में नजर आते हैं और दर्शकों को अपने अभिनय से हंसने पर मजबूर कर देते हैं.