एक्शन और रोमांस से आ चुके हैं तंग! इन हॉरर वेब सीरीज को आजमाएं, उड़ जाएगी रातों की नींद और हो जाएंगे होश गुम

Top 5 Horror Web Series: ओटीटी प्लेटफार्म एमएक्स प्लेयर पर कई ऐसी विदेशी हॉरर वेब सीरीज मौजूद हैं, जिन्हें अकेले में देखने से पसीने छूट सकते हैं. डर और खौफ की दुनिया में ले जाने वाली ये सीरीज आपको एक बार जरूर देख लेनी चाहिए.

एक्शन और रोमांस से आ चुके हैं तंग! इन हॉरर वेब सीरीज को आजमाएं, उड़ जाएगी रातों की नींद और हो जाएंगे होश गुम

Top 5 Horror Web Series: एमएक्स प्लेयर की 5 हॉरर वेब सीरीज

नई दिल्ली :

एक्शन और रोमांस से भरी वेब सीरीज देखकर तंग आ चुके हैं तो आप नए जॉनर में हाथ आजमा सकते हैं. हॉरर फिल्में दर्शकों की हमेशा से फेवरेट रही हैं. वेब सीरीज की दुनिया में भी ऐसी कहानियों का जलवा रहा है जो लोगों को डराती रही हैं. रहस्य, राज और भूतिया दृष्यों से भरे हॉरर सीरीज की जबरदस्त फैन फॉलोइंग रही है. ओटीटी प्लेटफार्म एमएक्स प्लेयर पर कई ऐसी विदेशी हॉरर वेब सीरीज मौजूद हैं, जिन्हें अकेले में देखने से पसीने छूट सकते हैं. अगर आप हॉरर कंटेंट के फैन हैं तो डर और खौफ की दुनिया में ले जाने वाली ये सीरीज आपको एक बार जरूर देख लेनी चाहिए.

1. एंजल्स 3 (Angels 3)

ये डरावनी सीरीज एमएक्स प्लेयर पर हिंदी में मौजूद है. शो में भूतों से लड़ने में सक्षम उपकरणों का उपयोग करके भूतों के साथ इंसानों को लड़ते दिखाया गया है. ये सीरीज खौफ के साथ ही रोमांच भी पैदा करती है.

2. द पास्ट हंटर्स (The Past Hunters)

द पास्ट हंटर्स टीम यूके के कुछ सबसे असाधारण स्थानों में गहराई से उतरती है. भूतों के अस्तित्व को साबित करने के प्रयास में ये कहानी कई दिलचस्प मोड़ लेती है और आपको डराने में सफल रहती है.

3. नेबोओ (Neboa)

स्पेनिश भाषा की ये सीरीज एमएक्स प्लेयर पर हिंदी में आप देख सकते हैं. डर से भर देने वाली इस सीरीज में त्योहारों के दौरान हत्याएं होती हैं, जिसके पीछे डरावनी ताकतें हैं.

4. घोस्ट चेजर्स (Ghost Chasers)

इस वेब सीरीज में पैरानॉर्मल इन्वेस्टिगेटर्स की एक टीम को दिखाया गया है, जो इस बारे में और अधिक जानने के लिए यूरोप के कुछ सबसे भूतिया स्थानों की यात्रा करती है. 

5. घोस्ट डायमेंशंस फ्लाइंग सोलो (Ghost Dimension Flying Solo)

इस सीरीज में शॉन नाम का किरदार यूके के सबसे भूतिया स्थानों की जांच करता है. चुड़ैलों, राक्षसों और भटकती आत्माएं को वह खोजता है. सीरीज में आपको कुछ ऐसे सीन्स दिखाई देते हैं जो हद से ज्यादा डराते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देखें वीडियो :