अगर बचपन के दोस्तों की आती है बेहद याद तो देखें ये वेब सीरीज, पुरानें दिनों को कर देगी ताजा

दोस्तों को दोबारा याद करने का मन हो तो आप ओटीटी पर मौजूद कुछ वेब सीरीज देख सकते हैं. जो दोस्ती की अनोखी कहानियां कहती हैं. ये कहानियां आपको यादों के गलियारे में फिर ले जाएंगी.

Advertisement
Read Time: 23 mins
दोस्ती की दिलचस्प कहानियों के इर्द-गिर्द घूमती हैं ये वेब सीरीज
नई दिल्ली:

वेब सीरीज की दुनिया में हर जज्बात शामिल है. यहां सस्पेंस और थ्रिल है तो रोमांस भी ढेर सारा है. कॉमेडी का तड़का भी है तो डर की दुनिया का नजारा भी है. इन सबके बीच दोस्ती की खुशबू बिखेरती कुछ वेब सीरीज भी है. जो आपको यादों के गलियारे में फिर ले जाएंगी. ये वो गलियारे हैं जहां खड़े होकर कभी आपने दोस्तों के साथ ठहाके लगाए होंगे. कभी क्लास बंक कर छिपने की जगह तलाशी होगी और कभी दोस्तों से लड़ाई भी हुई होगी. वो दिन अगर भूल चुके हों और दोस्तों को दोबारा याद करने का मन हो तो आप ओटीटी पर मौजूद कुछ वेब सीरीज देख सकते हैं. जो दोस्ती की अनोखी कहानियां कहती हैं.

Advertisement

एस्पिरेंट्स (Aspirants)

ये कहानी ऐसे युवाओं की है जो एक साथ यूपीएससी की तैयारी करते हैं. तीन में से एक दोस्त कामयाब होते है, लेकिन दो पीछे छूट जाते हैं. दोस्त दूर दूर हो जाते हैं लेकिन एक दूसरे की यादों से कभी जुदा नहीं हो पाते. टीवीएफ की ओरिजनल वेब सीरीज में आप जुदा हुए दोस्तों के जज्बात महसूस कर सकते हैं.

फोर मोर शॉट्स प्लीज (Four shots more please)

जहां चार यार मिलते हैं वहां रात गुलजार हो ही जाती है. अमेजन प्राइम की ये वेब सीरीज भी चार ऐसी ही सहेलियों की कहानी है जिन्हें बंदिशे पसंद नहीं. बस यही पसंद चारों के बीच एक स्ट्रांग बॉन्ड बना देती है.

Advertisement

हॉस्टल डेज़ (Hostel daze)

जिन्होंने कॉलेज के दिनों में हॉस्टल लाइफ बिताई है उन्हें ये वेब सीरीज काफी पसंद आएगी. टीवीएफ क्रिएशन्स की ये वेब सीरीज हॉस्टल की खट्टी मीठी यादें और रैगिंग के किस्सों पर बेस्ड हैं.

Advertisement

फ्लेम्स (Flames)

बचपन में ये खेल कई लोगों ने खेला होगा. दोस्ती की ये कहानी इसी गेम के इर्द गिर्द बुनी गई है. एमएक्स प्लेयर पर मौजूद ये सीरीज यादों के उन्हीं गलियारों में फिर ले जाएगी जब दोस्तों के साथ ऐसे ही अजीबोगरीब गेम खेला करते थे.

Advertisement

गर्ल्स हॉस्टल (girls hostel)

टीवीएफ सीरीज की इस वेब सीरीज में दोस्ती भी है और संघर्ष की. कैसे अपने हक के लिए कुछ सहेलियां आवाज बुलंद करती हैं और अपना हक लेकर रहती हैं. ये वेब सीरीज वही कहानी कहती है.

Advertisement

द ट्रिप (The Trip)

इस वेब सीरीज का मजा आप यूट्यूब पर लीजिए. ये ऐसी फ्रेंड्स की कहानी है जो हर फिक्र को धुएं में उड़ा कर ट्रिप पर निकल पड़ती हैं. उनकी सैर के साथ दोस्ती की एक खूबसूरत कहानी भी बुनती चली जाती है.

Featured Video Of The Day
Delhi Water Logging | NEET Paper Leak | सड़क से संसद तक ऐसी तस्वीरें सामने आईं | PM Modi | OM Birla