फ्री, फ्री, बिल्कुल फ्री, ओटीटी पर मौजूद हैं ये 10 धमाकेदार वेब सीरीज एकदम मुफ्त, आठवें नंबर वाली तो अभी 4 दिन पहले ही हुई है रिलीज

ओटीटी पर सस्पेंस और रोमांस से भरी कई वेब सीरीज फ्री में स्ट्रीम हो रही हैं. इनकी लिस्ट लंबी है. वीकेंड पर आप घर में बैठकर बड़े ही आराम से इनका लुत्फ उठा सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 25 mins
नई दिल्ली:

ओटीटी पर वेब सीरीज और फिल्में देखने का मन है. किसी जबरदस्त कहानी वाली सीरीज की तलाश है और बिना पैसे खर्ट किए देखना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए फ्री वेब सीरीज की लिस्ट लेकर आए हैं. वीकेंड पर एंटरटेनमेंट का तड़का लगाना चाहते हैं तो यहां हम आपके लिए 10  ऐसी वेब सीरीज की लिस्ट लेकर आए हैं, जो सस्पेंस, रोमांस और जबरदस्त कॉमेडी से भरी हुई हैं. इन शोज को आप बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं. आइए जानते हैं ये कहां स्ट्रीम हो रही हैं...

क्रैकडाउन 2

एक्शन-थ्रिलर की कहानी लिए 'क्रैकडाउन 2' को आप जियो सिनेमा पर देख सकते हैं. कहानी की शुरुआत प्लेन हाई-जैक से होती है. इसका पता लगाने के लिए रॉ एजेंट्स को एड़ी-चोटी का जोर लगाना पड़ता है. ये सीरीज आपको कई घंटे तक बांधे रह सकती है.

दो गुब्बारे

फ्री में वेब सीरीज देखनी है तो 'दो गुब्बारे' भी जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हो रही है. मोहन अगाशे, सिद्धार्थ शॉ की एक्टिंग आपको हंसाएगी भी और समझाएगी भी. 

रफूचक्कर

पवन कुमार उर्फ प्रिंस के रोल में मनीष पॉल की 'रफूचक्करr' आपको अपनी कहानी में उलझाए रखेगी. आप समझने की कोशिश करते रहेंगे कि आखिर चल क्या रहा है लेकिन इसका पता तो सीरीज के आखिरी में ही चलेगा. डाइट बिस्किट से लेकर कई घोटालों में फंसे प्रिंस के कई रंग देखने को मिलते हैं. जबरदस्त वेब सीरीज में इसका नाम चल रहा है. जियो सिनेमा पर संडे को आप इस फिल्म को खाली टाइम में देख सकते हैं.

असुर 2

साइकोलॉजिकल थ्रिलर वाली वेब सीरीज 'असूर' का पहला सीजन वूट पर देखने को मिला था. इस बार दूसरा सीजन जियो सिनेमा पर आया है. कहानी पहले सीजन से आगे बढ़ती है और फॉरेंसिक टीम सीरियल किलर को पकड़ने की कोशिश करती है. अरशद वारसी और बरुण सोबती के साथ ही अनुप्रिया गोयनका, रिद्धि डोगरा और शारिब हाशमी की एक्टिंग आपको उठने नहीं देगी.

इंस्पेक्टर अविनाश

एक्शन क्राइम थ्रिलर सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' को नीरज पाठक ने डायरेक्ट किया है. असली कहानी पर बनी इस वेब सीरीज में रणदीप हुड्डा, उर्वशी रौतेला, अमित सियास, शालीन भनोट और राहुल मित्रा की एक्टिंग आपको एंटरटेनमेंट का पूरा मौका देगी. फिल्म जियो सिनेमा पर मौजूद है.

Advertisement

इश्क नेकस्ट डोर

एक इंट्रोवर्ट लड़के और उसकी पड़ोसी एक्सट्रोवर्ट लड़की की कहानी पर बेस्ड इस सीरीज का ट्विस्ट तब समझ आता है जब दोनों के बीच प्यार होता है और कई उतार-चढ़ाव देखने को मिलते हैं. जियो सिनेमा पर फ्री में इस सीरीज को देख सकते हैं.

कैंडी

साल 2021 में क्राइम और थ्रिलर से भरपूर सीरीज 'कैंडी' वूट पर रिलीज हो चुकी है लेकिन अगर आपके पास वूट का सब्सक्रिप्शन नहीं था और आपने इसे मिस किया तो अब जियो सिनेमा पर फ्री में इसे देख सकते हैं. रॉनित रॉय, रिचा चड्ढा, गोपाल दत्त, मनु ऋषि चड्ढा और रिद्धि कुमार की एक्टिंग ने इस वेब सीरीज को धांसू बना दिया है.

Advertisement

कालकूट

क्राइम ड्रामा सीरीज 'कालकूट' में विजय वर्मा की जबरदस्त एक्टिंग देखने को मिल रही है. शो में श्वेता त्रिपाठी, सीमा बिस्वास, यशपाल शर्मा, गोपाल दत्त और सुजाना मुखर्जी जैसे दमदार कलाकार हैं. जियो सिनेमा पर यह सीरीज हाल ही में स्ट्रीम हुई है.

यूपी 65

गगनजीत सिंह के डायरेक्शन में बनी इस सीरीज में प्रीतम जायसवाल, जय ठक्कर, ऋषभ जायसवाल, सत्यम तिवारी, अब्बास अली गजनवी और अभिषेक झा जैसे कलाकार हैं. बनारस पर बनी इस सीरीज को आप जियो सिनेमा पर देख सकते हैं.

Advertisement

अपहरण 2

सिद्धार्थ सेनगुप्ता की एक्शन-थ्रिलर सीरीज 'अपहरण' 2018 में रिलीज हुई थी. अरुणोदय सिंह जैसे कलाकारों से सजी ये सीरीज पहले ऑल्ट बालाजी पर आई थी, अब इसका दूसरा सीजन जियो सिनेमा पर स्ट्रीम पर मौजूद है. ये शो काफी पहले ही आ चुका है लेकिन अभी तक नहीं देखा तो फ्री में इसका आनंद उठा सकते हैं.

जब पैपराजी ने रणवीर सिंह से कहा, "आग लगा दिया", तो दीपिका पादुकोण ने दी स्माइल

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Funeral: Israel का डर सताया, सीक्रेट जगह पर Hassan Nasrallah के शव को दफनाया