सुष्मिता सेन ने इस खास तरीके से किया अपनी वेब सीरीज 'ताली' का प्रमोशन, फैन्स बोले- इंतजार है

सुष्मिता सेन अपने आने वाली वेब सीरीज ‘ताली' में एक ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट गौरी सावंत का किरदार निभाने वाली हैं. गौरी सावंत ट्रांसजेंडर समुदाय के हक की आवाज उठाती हैं और ट्रस्ट भी चलाती है. गौरी ने इस समुदाय के लोगों को समाज में इज्जत और सम्मान दिलाने के लिए काफी काम भी किया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
सुष्मिता सेन ने किया अपनी वेब सीरीज 'ताली' का प्रमोशन
नई दिल्ली:

सुष्मिता सेन अपनी आने वाली वेब सीरीज ताली को लेकर काफी चर्चा में हैं. इस सीरीज में सुष्मिता एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभा रही हैं. पहली बार सुष्मिता एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभाने जा रही हैं. अपने इस चैलेंजिंग रोल को लेकर एक्ट्रेस बेहद एक्साइटेड हैं. 31 मार्च को इंटरनेशनल ट्रांसजेंडर डे ऑफ विजिबिलिटी पर सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर इस समुदाय के लोगों की बात रखी हैं.

सुष्मिता सेन ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से ये बड़ा ही खास वीडियो शेयर किया है. वीडियो में सुष्मिता सेन के साथ ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट गौरी सावंत भी नजर आ रही हैं. वीडियो में पहले गौरी सावंत नजर आती हैं और कहती हैं कि ‘क्यों बजती है ताली, रुपए मांगने के लिए, आप ध्यान खींचने के लिए या फिर अपनी गुस्सा निकालने के लिए, आखिर कब तक यूं बजती रहेगी ताली'. इसके बाद वीडियो में सुष्मिता सेन आती हैं, जो ट्रांसजेंडर्स के हक की बात करते हुए कहती है कि ‘अब बजेगी ताली नई उम्मीद जगाने के लिए और नई पहचान बनाने के लिए'.

Advertisement

इस ट्रांसजेंडर का किरदार निभा रहीं सुष्मिता

बता दें कि सुष्मिता सेन अपने आने वाली वेब सीरीज ‘ताली' में एक ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट गौरी सावंत का किरदार निभाने वाली हैं. गौरी सावंत ट्रांसजेंडर समुदाय के हक की आवाज उठाती हैं और ट्रस्ट भी चलाती है. गौरी ने इस समुदाय के लोगों को समाज में इज्जत और सम्मान दिलाने के लिए काफी काम भी किया है. सीरीज में ताली में गौरी और उनकी गोद ली बेटी के खास रिश्ते को भी दिखाया जाएगा.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mumbai Victory Parade के दौरान फैंस हुए बेकाबू, कई लोग हुए घायल
Topics mentioned in this article