सुष्मिता सेन ने फैन्स को दी खुशखबरी, बोलीं- शेरनी नया सफर शुरू करने जा रही है

सुष्मिता सेन ने अपने फैन्स को गुड न्यूज दी है और लिखा है कि शेरनी नया सफर शुरू करने जा रही है. जाने क्या है माजरा.

Advertisement
Read Time: 14 mins
सुष्मिता सेन ने किया यह ऐलान
नई दिल्ली:

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने कुछ समय पहले ओटीटी पर डेब्यू किया था, और धमाल मचाकर रख दिया था. यह वेब सीरीज आर्या थी और यह डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी. अब बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स ने आर्या के तीसरे सीजन का ऐलान कर दिया है. फिल्म में उनको एक अलग अवतार में देखा गया था और खूब पसंद भी किया गया. फैन्स को आर्या के तीसरे सीजन का इंतजार था और अब लग रहा है कि यह इंतजार खत्म होने जा रहा है. सुष्मिता सेन ने आर्या सीजन 3 (Aarya Season 3) की जानकारी देते हुए लिखा है, 'शेरनी नया सफर शुरू करने जा रही है. आर्या 3 पर काम शुरू हो गया है.'

Advertisement

इस तरह सुष्मिता सेन (Sushmita Sen Twitter) के फैन्स के इस खबर को लेकर लगातार रिएक्शन आ रहे हैं. एक फैन ने लिखा है, 'बधाई हो मैम, यह सीजन भी पक्का सुपरहिट होगा.' वहीं एक फैन ने लिखा है कि शेरनी का स्वागत है तो कोई लिख रहा है कि इस सीजन का बहुत ही बेसब्री से इंतजार है. 

Advertisement

सुष्मिता सेन 1994 में मिस यूनिवर्स बनी थीं. 1996 में उन्होंने दस्तक फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने बीवी नंबर 1, डू नॉट डिस्टर्ब, मेन हूं ना, मैने प्यार क्यूं किया और तुमको ना भूल पाएंगे और नो प्रॉब्लम जैसी फिल्मों में काम किया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
दिल्‍ली में नए कानून के तहत पहली FIR, कमला मार्किट थाने में हुई दर्ज