सोनाली बेंद्रे ZEE5 की सीरीज 'द ब्रोकन न्यूज' के साथ करेंगी ओटीटी डेब्यू, एंकर बनकर खबरों की जांच- पड़ताल करती आएंगी नजर

सोनाली बेंद्रे ZEE5 की सीरीज द ब्रोकन न्यूज के साथ ओटीटी में डेब्यू करने जा रही हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

सोनाली बेंद्रे ZEE5 की सीरीज द ब्रोकन न्यूज के साथ ओटीटी में डेब्यू करने जा रही हैं. इस शो में पाताल लोक के जयदीप अहलावत भी उनके साथ होंगे. वीडियो को शेयर करते हुए सोनाली और जयदीप न्यूज एंकर के रूप में नजर आ रहे हैं. उन्होंने लिखा है, सेट पर वापस आना, क्रिएटिवीटी में वापस आना, अपने को-एक्टर्स और डायरेक्टर्स के साथ बातचीत करना ... चरित्र में जान लाना बहुत अच्छा लगता है. मैं Zee5 के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करके बहुत खुश हूं, हमने एक साथ बहुत कुछ किया है और यह परिवार जैसा लगता है.

 मुझे इस शो का कॉन्सेप्ट शुरू से ही पसंद आया. इसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती. शो में पाताल लोक स्टार जयदीप अहलावत और श्रिया पिलगांवकर भी हैं, जिन्होंने हाल ही में प्राइम वीडियो शो गिल्टी माइंड्स में अभिनय किया था. द ब्रोकन न्यूज का निर्देशन विनय वैकुल करेंगे, जिन्होंने हाल ही में क्राइम-थ्रिलर नेटफ्लिक्स सीरीज़ अरण्यक का निर्देशन किया था.
मेकर्स के अनुसार शो में दो मुंबई स्थित प्रतिद्वंद्वी समाचार चैनलों की कहानी को दिखाया गया है. आवाज भारती, एक स्वतंत्र, नैतिक समाचार चैनल, और जोश 24/7 समाचार जो सनसनीखेज और आक्रामक पत्रकारिता के लिए जाना जाता है.  

 वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाली को 1990 के दशक की हिट फिल्मों सरफरोश, दिलजले और मेजर साब के लिए जाना जाता है. उन्हें आखिरी बार 2013 में फिल्म वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा में देखा गया था, जिसमें उन्होंने एक कैमियो किया था.

इसे भी देखें :मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं माधुरी दीक्षित, दिखा अलग अंदाज

Featured Video Of The Day
Bus Marshal Protest: DTC बस मार्शलों की बहाली पर Saurabh Bhardwaj को क्यों पकड़ने पड़े BJP नेता के पैर?