यूपी में फिर शुरू हुई सीएम कुर्सी की जंग, 'रक्तांचल 2' के ट्रेलर में दिखा बदले और सत्ता का खेल

एमएक्स प्लेयर ने अपनी पॉपुलर सीरीज 'रक्तांचल 2' का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. 1990 के दशक की शुरुआत की सच्ची घटनाओं से प्रेरित 'रक्तांचल 2' नौ एपिसोड की सीरीज है.

Advertisement
Read Time: 9 mins
'
नई दिल्ली:

एमएक्स प्लेयर ने अपनी पॉपुलर सीरीज 'रक्तांचल 2' का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. 1990 के दशक की शुरुआत की सच्ची घटनाओं से प्रेरित 'रक्तांचल 2' नौ एपिसोड की सीरीज है. जो अपने चार मुख्य पात्रों रामानंद राय (आशीष विद्यार्थी), विजय सिंह (क्रांति प्रकाश झा), वसीम खान (निकितिन धीर) और सरस्वती देवी (माही गिल) के इर्द गिर्द बुनी गई है. इसे रीतम श्रीवास्तव ने डायरेक्ट किया है. इस वेब सीरीज को 11 फरवरी से एमएक्स प्लेयर पर देखा जा सकेगा. 

दिलचस्प ट्रेलर इस बात पर प्रकाश डालता है कि राजनीतिक समीकरण कैसे बदलने वाले हैं क्योंकि सत्ता की भूख में इन विरोधियों ने नए सीएम बनने पर अपनी नजरें गड़ा दी हैं. रामानंद राय की वसीम खान से शक्तिशाली प्रतिस्पर्धा है, जो पूर्वांचल के बड़े माफियाओं में से एक थे और अब सक्रिय राजनीति में प्रवेश कर चुके हैं, जबकि राज्य की एकमात्र महिला प्रतिनिधि सरस्वती देवी भी सीएम की कुर्सी पर दावा करना चाहती हैं. अचानक, एक दिन, मीडिया घोषणा करता है कि विजय सिंह जीवित है, जो सभी की योजनाओं को पटरी से उतार देता है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Haryana, Jammu-Kashmir का एग्जिट पोल क्या इशारा कर रहा है?