प्रतीक गांधी और ऋचा चड्ढा स्टारर 'द ग्रेट इंडियन मर्डर' सीज़न 2 की शूटिंग अफगानिस्तान से हटी जानें वजह

द ग्रेट इंडियन मर्डर को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं. इस सीरीज की दूसरे दिन की शूटिंग अफगानिस्तान में करने का प्लान बनाया जा रहा था, लेकिन युद्धग्रस्त देश में मौजूदा हालात को देखते हुए वहां शूटिंग करने का प्लान रद्द कर दिया गया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

द ग्रेट इंडियन मर्डर को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं. इस सीरीज की दूसरे दिन की शूटिंग अफगानिस्तान में करने का प्लान बनाया जा रहा था, लेकिन युद्धग्रस्त देश में मौजूदा हालात को देखते हुए वहां शूटिंग करने का प्लान रद्द कर दिया गया है. वैसे तो यह लोकेशन शूटिंग के लिए परफेक्ट थी, लेकिन अब क्राइम थ्रिलर के लिए शूट लोकेशन को अफगानिस्तान से मिलती-जुलती लोकेशन में जल्द बदला जायेगा. मेकर्स का मानना है की शूट टाइम पर ही खत्म किया जाए. जिससे सीरीज को समय पर प्रमोट और रिलीज किया जा सके. 

प्रोडक्शन टीम के एक करीबी सूत्र ने कहा, "दुर्भाग्य से, हमें अपने शेड्यूल में बदलाव करना होगा. स्थिती को ध्यान में रखते हुए हमें लोकेशन में फेर बदल करके एक जैसी ही लोकेशन ढूंढ के तुरंग शूट शुरू करना होगा. 

टीम ने अभी भी कुछ लोकेशन को ध्यान में रखा है जो अफगानिस्तान के लोकेशन से मेलजोल खाती हैं. पूरी टीम और निर्देशक तिग्मांशु धूलिया बस लोकेशन को किसी भी दिन फाइनल कर देंगे.  द ग्रेट इंडियन मर्डर भारतीय ओटीटी प्लेटफार्म पर सबसे ज़्यादा देखा जाने वाला शो था, जिसे रिलीज़ होने के बाद लगातार छह सप्ताह तक नंबर 1 की स्थान पे था.

Featured Video Of The Day
Delhi Idgah Row | "सजदा सिर्फ अल्लाह को, मूर्ति के सामने नहीं झुका सकते सिर": मुस्लिम महिलाएं
Topics mentioned in this article