पंचायत के दूसरे सीजन की जानकारी 'जनहित में जारी', इस दिन देख सकेंगे प्रधानजी की मासूम गुस्ताखियां

एक अरसा हुआ बॉलीवुड की तरफ से गांव की जिंदगी पर कोई सशक्त सीरीज आई हो. इस कमी को पूरा करने का काम अमेजन प्राइम वीडियो की 'पंचायत' ने किया था. इसके दूसरे सीजन की रिलीज डेट आ गई है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

एक अरसा हुआ बॉलीवुड की तरफ से गांव की जिंदगी पर कोई सशक्त सीरीज आई हो. इस कमी को पूरा करने का काम अमेजन प्राइम वीडियो की 'पंचायत' ने किया था. वहीं पंचायत वेब सीरीज जिसमें एक गांव और गांव के सरपंच के पति की मासूम गुस्ताखियां देखने को मिलीं. सीरीज के दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार हो रहा था. अब अमेजन प्राइम वीडियो ने ऐलान कर दिया है कि आखिर कब यह सीरीज रिलीज होने जा रही है. इसके बाद से ही फैन्स में जबरदस्त एक्साइटमेंट है.

अमेजन ओरिजिनल सीरीज पंचायत, 20 मई को अपनी दूसरी पारी के लिए पूरी तरह तैयार है. दीपक कुमार मिश्रा द्वारा निर्देशित इस कॉमेडी ड्रामा में जितेंद्र कुमार, रघुवीर यादव और नीना गुप्ता जैसे कलाकार फिर से नजर आएंगे. सो अपनी वापसी के साथ यह शो दर्शकों को फुलेरा में एक पंचायत कार्यालय के सचिव के रूप में शामिल होने वाले इंजीनियरिंग स्नातक अभिषेक की हिलेरियस और कठिन यात्रा के सफर पर ले जाएगा.

Advertisement

पहले सीज़न को आगे बढ़ाते हुए यह सीरीज प्रधान, विकास, प्रह्लाद और मंजू देवी के बीच अभिषेक के साथ समीकरण को गहराई से दर्शाती है, जो अब फुलेरा के जीवन में अच्छी तरह से बस गए हैं. जैसे ही वे गांव की जटिलताओं से गुजरते हैं, टीम पंचायत एक नए विपक्ष के खिलाफ होती है जो उनके जीवन में तबाही मचाने के लिए तैयार है. शानदार प्रदर्शनों और सुखद क्षणों से भरा हुआ पंचायत सीजन 2 दर्शकों के साथ तालमेल बिठाने और उनका मनोरंजन करने का वादा भी करता है. पंचायत का दूसरा सीजन प्राइम वीडियो पर 20 मई को देश और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में वैश्विक प्रीमियर होगा.

Advertisement

मुंबई एयरपोर्ट पर स्‍पॉट हुईं शिल्‍पा शेट्टी, फैंस को दिए पोज 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: हरियाणा में BJP का सत्ता से 'एग्जिट', Congress की वापसी