'पंचायत' का ट्रेलर हुआ रिलीज, फुलेरा में लगे सीसीटीवी कैमरे तो पंचायत सचिव की बढ़ गईं मुश्किलें

अमेजन ओरिजिनल सीरीज 'पंचायत सीजन 2' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. एक बार फिर फुलेरा गांव के लोगों और उनकी नादानी भरी गुस्ताखियों को देखने का सीजन आ गया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
वेब सीरीज 'पंचायत सीजन 2' का ट्रेलर हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

अमेजन ओरिजिनल सीरीज 'पंचायत सीजन 2' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. एक बार फिर फुलेरा गांव के लोगों और उनकी नादानी भरी गुस्ताखियों को देखने का सीजन आ गया है. ट्रेलर से आगाज हो गया है कि शो एक कदम और आगे की तरफ बढ़ाने वाला है जबकि पंचायत सचिव अभिषेक की मुश्किलें और दुश्वारियां भी कम होने का नाम नहीं लेंगी. हालांकि अब गांव में प्रधानजी के तौर पर दोस्त मिल गए हैं, और यही दोस्त अब धीरे-धीरे परिवार में तब्दील होते जा रहे हैं. 'पंचायत' का ट्रेलर काफी हलचल भरा है, और मनोरंजन की दुनिया में भुला दी गई गांव की टेढ़ी-मेढ़ी पगडंडियों पर लेकर भी जाता है.  

पंचायत का दूसरा सीजन 20 मई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगा. दीपक कुमार मिश्रा निर्देशित इस लोकप्रिय कॉमेडी ड्रामा वेब सीरीज में जितेंद्र कुमार, रघुवीर यादव और नीना गुप्ता जैसे शानदार कलाकार है. जिन्होंने पहले सीजन में अपनी अदाकारी से दिलों में जगह बनाई थी. सो एक बार फिर से यह वेब सीरीज फुलेरा में एक पंचायत कार्यालय के सचिव के रूप में काम करने वाले इंजीनियरिंग ग्रेजुएट अभिषेक के संघर्षपूर्ण लेकिन मजेदार सफर पर लेकर जाएगी. 

Advertisement

पंचायत के पहले सीजन को आगे बढ़ाते हुए यह वेब सीरीज प्रधान, विकास, प्रह्लाद और मंजू देवी के बीच अभिषेक के साथ समीकरण को गहराई से दर्शाती है. अब अभिषेक फुलेरा के जीवन में अच्छी तरह से बस गए हैं. लेकिन जैसे ही वे गांव की जटिलताओं से गुजरते हैं, टीम पंचायत एक नए विपक्ष के खिलाफ होती है जो उनके जीवन में तबाही मचाने के लिए तैयार है. पंचायत का दूसरा सीजन प्राइम वीडियो पर 20 मई को देश और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में वैश्विक प्रीमियर होगा.

Advertisement

ये VIDEO भी देखें : मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं माधुरी दीक्षित, दिखा अलग अंदाज

Featured Video Of The Day
अमेरिका में NATO की बैठक के बीच प्रधानमंत्री मोदी के रूस पहुंचने के क्या हैं कूटनीतिक पैगाम?