पंचायत की राजनीति और डेटिंग का गेम, इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज को तैयार हैं ये धमाकेदार वेब सीरीज

जिस तरह पहले हर हफ्ते सिनेमाघर पर रिलीज होने वाली फिल्मों का इंतजार रहता था, वैसे इन दिनों हर हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होने वाली वेब सीरीज के बारे में जानने का भी क्रेज है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

मनोरंजन प्रेमी हर हफ्ते ओटीटी पर एंटरटेनमेंट के नए डोज के इंतजार में रहते हैं. नई फिल्मों और वेब सीरीज का इंतजार कर रहे लोगों के लिए ये हफ्ता मनोरंजन से भरपूर रहने वाला है. फैमिली के साथ समय निकाल कर फिल्में देखने का वक्त न मिल पाए तो मोबाइल पर एक साथ मिलकर रोमांच, मनोरंजन और कॉमेडी से भरपूर वेब सीरीज का मजा लिया जा सकता है. इस हफ्ते भी कई सारी जबरदस्त वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम विडियो पर रिलीज को तैयार हैं., जिनमें माटी की महक से लेकर साइंस की जटिलताएं तक शामिल हैं. आइए इनके बारे में जानते हैं.

पंचायत सीजन 2 (Panchayat Season 2)
अमेजन प्राइम की पॉपुलर सीरीज पंचायत का दूसरा सीजन 20 मई को रिलीज हो रहा है. पंचायत सचिव अभिषेक त्रिपाठी यानी जितेंद्र कुमार, प्रधानजी बृज भूषण दुबे यानी रघुवीर यादव, विकास यानी चंदन राय, मंजू देवी यानी नीना गुप्ता एक बार फिर फैंस को गुदगुदाने के लिए तैयार हैं. दूसरे सीजन में अभिषेक त्रिपाठी की मुलाकात प्रधान मंजू देवी और बृज भूषण दुबे की बेटी रिंकी से होगी और इस सीजन में दोनों की लव स्टोरी पर आगे बढ़ेगी.

नाइट स्काई (Night Sky)
नाइट स्काई होल्डन मिलर और डैनियल सी की बनाई एक साइंस फिक्शन ड्रामा सीरीज है, जो अमेजन प्राइम पर 20 मई से प्रसारित होगा.

Advertisement

बॉस बेबी (Boss Baby)
एनिमेटेड सीरीज बॉस बेबी का प्रसारण 19 मई से नेटफ्लिक्स पर होने जा रहा है. बच्चों से लेकर बड़ों तक सभी को ये सीरीज दिलचस्प लगेगी. इस सीरीज में बॉस बेबी की सभी हरकतों को दिखाया जाएगा, जिसे दर्शन अब तक प्यार करते रहे हैं.

Advertisement

लवस्ट्रेक हाई (Lovestruck High)
लिंडसे लोहान प्राइम वीडियो के लिए डेटिंग शो लवस्ट्रक हाई सीजन 1 लेकर आ रही हैं. यह शो 18 मई, 2022 को अमेजन प्राइम वीडियो पर लॉन्च होगा और सीरीज के तौर पर दिखाया जाएगा.

Advertisement

इसे भी देखें : रणवीर के जीवन में दीपिका, उनकी मां और अन्य "नारी शक्तियां"

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bhopal Drugs Raid: भोपाल में 1800 Crore के Drugs बरामद, DIG ने बताई सूचना और गिरफ्तारी की पूरी कहानी