सस्पेंस थ्रिलर से लेकर मर्डर मिस्ट्री तक, इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होंगी ये 9 दमदार फिल्में और वेब सीरीज

बॉलीवुड के जबरदस्त एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की मच अवेटेड फिल्म 'हड्डी' से लेकर हॉलीवुड की 'स्पाई ऑप्स' तक इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही हैं. इसमें एक से बढ़कर एक सीरीज और फिल्म शामिल हैं.

Advertisement
Read Time: 16 mins
इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होंगी ये 9 दमदार फिल्में और वेब सीरीज
नई दिल्ली:

OTT Releases This Week : इस हफ्ते कई नई वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देने वाली हैं. क्राइम और थ्रिलर का तड़का लगने वाला है. इस लिस्ट में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मच अवेटेड फिल्म 'हड्डी' भी शामिल है. अगर आप भी कोई जबरदस्त फिल्में या वेब सीरीज देखना चाहते हैं तो आइए जानते हैं इस हफ्ते रिलीज होने वाली वेब सीरीज और फिल्मों की लिस्ट.

इंसिडियस चैप्टर 3

मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'इंसिडियस' का तीसरा चैप्टर 5 सितंबर को रिलीज हो रही है. अगर आप भी इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं तो ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर इस सीरीज को देख सकते हैं.

द लिटिल मरमेड

6 सितंबर को डिज़्नी+हॉटस्टार पर आ रही 'द लिटिल मरमेड' काफी बेहतरीन फिल्म है. किंग ट्राइटन की सबसे छोटी बेटी एरियल काफी खूबसूरत जलपरी है. जिसे रोमांच से प्यार है. वो समुद्र से बाहर आकर दुनिया को जानना चाहती है. इसी बीच वो बाहर आती है और एक प्रिंस के प्यार में पड़ जाती है. फिल्म की कहानी आपको बांधे रखेगी.

आई एम ग्रूट सीजन 2

'आई एम ग्रूट' के दूसरे सीजन में इस बार बेबी ग्रूट खुद को ब्रह्मांड की खोज में और गार्डियंस के अंतरिक्ष यान से अलग नए और खूबसूरत इंसान और वातावरणों के बीच पाता है. वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर 6 सितंबर को रिलीज हो रही है.

हड्डी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मच अवेटेड फिल्म 'हड्डी' 7 सितंबर से जी5 पर स्ट्रीम होगी. सबसे खास बात ये है कि इस फिल्म में  नवाजुद्दीन एक ट्रांसजेंडर की भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म का बेसब्री से इंतजार हो रहा है.

वर्जिन रिवर

एक्शन से भरपूर फिनाले और हैरान कर देने वाले क्लिफहैंगर के बाद अब 'वर्जिन रिवर' का पांचवा सीजन रिलीज होने को तैयार है. 7 सितंबर से वेब सीरीज पर स्ट्रीम होगी. फिल्म को शानदार बताया जा रहा है.

कुंग फू पांडा द ड्रैगन नाइट: सीजन 3

एक्शन से भरपूर 'कुंग फू पांडा द ड्रैगन नाइट' का तीसरा सीजन 7 सितंबर को ही आ रहा है. इस वेब सीरीज को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं. इसमें एक शूरवीर को आखिरी ड्रैगन को खोजने और दुनिया को बचाने के लिए खतरनाक खोज पर निकलना होगा. जो काफी एंटरटेन करने वाली है.

Advertisement

टॉप बॉय सीजन 3

7 सितंबर से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 'टॉप बॉय सीजन 3' देख पाएंगे. सुली और दुशाने को अब अंतिम बार परखा जाएगा, जो ये तय करेगा कि आखिर समर हाउस के टॉप बॉय के तौर पर कौन शासन कर सकता है.

बर्निंग बॉडी

8 सितंबर से नेटफ्लिक्स पर 'बर्निंग बॉडी' रिलीज होगी. अर्काडिया मोशन पिक्चर्स  की यह फिल्म 2017 की एक रियल घटना पर बेस्ड है. जिसमें एक शख्स बार्सिलोना के एक तालाब में जला हुआ पाया गया था. जॉर्ज टोरेग्रोसा का निर्देशन और लौरा सार्मिएन्टो की स्टोरी वाली इस फिल्म को काफी बेहतर तरीके से पेश किया गया है.

Advertisement

स्पाई ऑप्स

8 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर 'स्पाई ऑप्स' भी रिलीज हो रही है. जासूसी और तख्तापलट की कहानियों के इर्द-गिर्द घूमती इसकी कहानी एमआई 6 और सीआईए पर बेस्ड है. फिल्म में आपको काफी कुछ देखने को मिल सकता है.

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: जो पकड़े गए हैं क्या वही हैं असली गुनहगार? | Des Ki Baat | NDTV India