शानदार एक्शन और कॉमेडी के साथ नेटफ्लिक्स पर हर दिन धमाल मचा रही हैं ये 10 फिल्में और वेब सीरीज, देख आप भी कहेंगे- OMG

अगर आपको कंफ्यूजन हो कि नेटफ्लिक्स पर क्या देखें और क्या नहीं. तो, सिर्फ देख डालिए नेटफ्लिक्स की टॉप टैन की लिस्ट और कर लीजिए फैसला कि आपको अपने खाली वक्त में क्या देखना चाहिए

Advertisement
Read Time: 10 mins
यहां है नेटफ्लिक्स की टॉप 10 फ़िल्में और वेब सीरीज की लिस्ट
नई दिल्ली:

नेटफ्लिक्स की फिल्में और शोज यानी कि फुल ऑन एंटरटेनमेंट और धमाल. जो आपके फ्री समय को दिलचस्प बनाने के लिए हमेशा ही तैयार रहता है. खास बात ये है कि नेटफ्लिक्स खुद ये बताता है कि देशभर को कौन सी मूवी या शो पसंद आ रहा है, जिसे दर्शक देख सकते हैं. तो अगर आपको कंफ्यूजन हो कि नेटफ्लिक्स पर क्या देखें और क्या नहीं. तो, सिर्फ देख डालिए नेटफ्लिक्स की टॉप टेन की लिस्ट और कर लीजिए फैसला कि आपको अपने खाली वक्त में क्या देखना चाहिए. यहां हम आपके साथ साझा कर रहे हैं नेटफ्लिक्स टॉप टेन की वही लिस्ट जो आपको सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाली फिल्मों और शोज की जानकारी देगी. सबसे पहले जानिए मूवीज में कौन सी फिल्मों ने बनाई है टॉप 10 में जगह.

ये हैं टॉप टेन मूवीज

नेटफ्लिक्स पर इंडिया में जिन मूवीज ने टॉप टेन में आने के लिए बाजी मारी है उनमें पहले चार स्थानों पर विदेशी मूवीज हैं जो इंडिया की पसंद बनी हैं. पहले नंबर पर है ब्रो मूवी. दूसरे नंबर पर है हार्ट ऑफ स्टोन, तीसरे नंबर पर द मंकी किंग और चौथे नंबर पर आई है द लॉस्ट सिटी. तमाम विवादों के बावजूद नेटफ्लिक्स के दर्शकों में आदिपुरुष का क्रेज बरकरार है. ये फिल्म पांचवें नंबर पर है. बात करें छठे नंबर की ब्रो का हिंदी वर्जन यहां काबिज है. सातवें नंबर पर है जुरासिक वर्ल्ड- फॉलन किंगडम, आठवें पर है डोरा एंड द लॉस्ट सिटी ऑफ गोल्ड, नौवें नंबर पर है यू आर सो नॉट इनवाइटेड टू माय बैट मिट्ज्वा और दसवें नंबर पर है ओह माय गॉड.

ये हैं टॉप टेन शोज

शोज की बात करें तो टॉप 10 की लिस्ट में पहले नंबर पर है गन्स एंड गुलाब्स, दूसरे पर हूं इज एरिन कार्टर?, तीसरे पर रैग्नारॉक, चौथे पर डेस्टिंड विथ यू, पांचवें पर डेप वी हर्ड, छठे नंबर पर है द हंट फॉर वीरप्पन, सातवें पर है बाकी हन्मा, आठवें पर है मास्क गर्ल, नौवें पर है कोहरा और दसवें नंबर पर आया शो है किंग द लैंड.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: ‘जितना सफर, उतना ही टोल', NDTV इंफ्राशक्ति अवॉर्ड्स में बोले Nitin Gadkari