एमएक्स प्लेयर की सनी लियोन की वेब सीरीज ‘अनामिका’ हॉलीवुड फिल्म ‘किल बिल’ से है प्रेरित, जानें क्या है सच

सनी लियोन की वेब सीरीज 'अनामिका' 10 मार्च को एमएक्सप्लेयर पर रिलीज होने जा रही है. इसे विक्रम भट्ट ने डायरेक्ट किया है. क्या यह हॉलीवुड फिल्म से प्रेरित है?

विज्ञापन
Read Time: 19 mins
सनी लियोन की अनामिका है हॉलीवुड फिल्म से प्रेरित
नई दिल्ली:

विक्रम भट्ट की चर्चित स्पाई थ्रिलर 10 मार्च को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होने के लिए तैयार है. निर्देशक, पटकथा लेखक और निर्माता, विक्रम भट्ट को राज़, शापित, फुटपाथ, जुर्म और 1920 जैसी फिल्मों के लिए पहचाना जाता, जिनमें से कुछ हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर से प्रेरित हैं. इन वर्षों में, हमने व्हाट लाइज बिनिथ से प्रेरित राज़, द होल नाइन यार्ड्स पर आधारित आवारा पागल दीवाना और ऐसी कई फिल्में देखी हैं. अब, वह ओटीटी पर नई स्पाई-थ्रिलर अनामिका लाने के लिए तैयार हैं. अब हर जगह यही सवाल उठ रहा है कि क्या अनामिका एक और मेगाहिट, किल बिल से प्रेरित है? आइए पता लगाते हैं कि क्या है सच.

1. एक्शन सीक्वेंस- अनामिका और किल बिल दोनों में, डील किरदार क्लास-अपार्ट एक्शन सीक्वेंस करते हुए दिखाई देते हैं. सनी लियोन ने इस वेब सीरीज के लिए गन-फू में प्रशिक्षण लिया, और उमा थरमन ने मार्शल आर्ट और तलवारबाजी में महीनों प्रशिक्षण लिया था.

2. बदला- सनी लियोन और उमा थरमन दोनों ही बदला लेने के लिए निकली हैं. जैसा कि अनामिका के ट्रेलर में देखा जा सकता है, सनी लियोन दुश्मनों से लड़ रही हैं क्योंकि वह अपने अतीत के बारे में सच्चाई का पता लगाने के लिए निकल पड़ती हैं. और उमा थरमन अपने दुश्मनों के साथ हिसाब चुकता करना चाहती है.

Advertisement

3.  हत्यारे- ये दोनों प्रशिक्षित हत्यारों की भूमिका निभा रहे हैं जो सालों तक गायब रहने के बाद फिर से सामने आ जाते हैं. वेब सीरीज अनामिका और फिल्म किल बिल एक्शन और रोमांच से भरपूर हैं.

Advertisement

4. शादी के दिन हमला- उन दोनों के बीच सबसे बड़ी समानता यह है कि लीड पर हमला उसी दिन होता है जब उन्होंने अपने साथी के साथ अपनी बाकी की जिंदगी बिताने का फैसला किया. उसी दिन, उन्हें पता चलता है कि वे प्रशिक्षित हत्यारे हैं.

Advertisement

मुंबई में आउटिंग करती दिखीं शिल्पा शेट्टी और अनन्या पांडे

Featured Video Of The Day
India-China Bilateral Meeting: 5 साल बाद ब्रिक्स में मिले पीएम मोदी - जिनपिंग