Mirzapur 3 Bonus Episode: 24 घंटे बाद मिर्जापुर 3 में होगा बवाल, लौट आए हैं मुन्ना भैया, नया प्रोमो देख खुशी से झूमे फैन्स

Mirzapur 3 Bonus Episode: मुन्ना भैया के फैंस लगातार उनकी वापसी की मांग कर रहे थे, जिसे मेकर्स ने अब मान लिया है. जल्द ही मिर्जापुर सीजन 3 का एक बोनस एपिसोड रिलीज होने वाला है, जिसमें मुन्ना भैया नजर आएंगे.

Advertisement
Read Time: 3 mins
M
नई दिल्ली:

Mirzapur 3 Bonus Episode: भारत में ओटीटी प्लेटफॉर्म के इतिहास में सबसे चर्चित वेब सीरीज में से एक मिर्जापुर के तीसरे सीजन को भी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. सीरीज का पहला और दूसरा सीजन जबरदस्त हिट हुआ था और दर्शकों को मुन्ना भैय्या का कैरेक्टर बेहद पसंद आया था. लेकिन तीसरे सीजन में मुन्ना भैया की वापसी नहीं हुई. दूसरे सीजन की कहानी के घटनाक्रम के बाद फैंस को तीसरे सीजन में कालीन भैया और मुन्ना भैया दोनों की वापसी की उम्मीद थी, लेकिन सिर्फ कालीन भैया ही दर्शकों के सामने दोबारा आए. मुन्ना भैया के फैंस लगातार उनकी वापसी की मांग कर रहे थे, जिसे मेकर्स ने अब मान लिया है. जल्द ही मिर्जापुर सीजन 3 का एक बोनस एपिसोड रिलीज होने वाला है, जिसमें मुन्ना भैया नजर आएंगे.

अपने खास अंदाज में नजर आए मुन्ना भैया

फैंस को मिर्जापुर के सीजन 3 में मुन्ना भैया की कमी खल रही थी, जिसे पूरा करते हुए मेकर्स बहुत जल्द एक बोनस एपिसोड रिलीज करने वाले हैं. इस बोनस एपिसोड में मिर्जापुर फैंस को एक बार फिर मुन्ना भैया का भौकाल देखने को मिलेगा. एपिसोड का टीजर रिलीज हो चुका है, जिसमें मुन्ना भैया अपने खास अंदाज में फैंस से बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं. टीजर में मुन्ना भैया अपने फैंस से कहते है कि हम क्या गए पूरा बवाल मच गया. सीजन 3 में लॉयल फैंस के उन्हें मिस करने की बात कहते हुए इस सीजन में जो खो गया उसे लाने की बात कह रहे हैं. अंत में मुन्ना भाई अपना चर्चित डायलॉग 'हम करते पहले हैं, सोचते बाद में हैं' कहते हुए भी नजर आते हैं.

30 अगस्त को होगा रिलीज

क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज की दुनिया में बेशुमार चर्चा बटोरने वाली सीरीज मिर्जापुर सीजन 3 को पहले दो सीजन जितना दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस नहीं मिला. फैंस को मुन्ना भैया के बिना मिर्जापुर देखने में मजा नहीं आ रहा था. यही वजह है कि बोनस एपिसोड में मुन्ना भैया की वापसी के साथ मेकर्स नाराज फैंस को मनाने की कोशिश करेंगे. 30 अगस्त को अमेजन प्राइम वीडियो पर मिर्जापुर सीजन 3 का बोनस एपिसोड रिलीज होगा. एक्सल मीडिया एंड इंटरटेंमेंट ने मिर्जापुर 3 को प्रोड्यूस किया है वहीं गुरमीत सिंह और आनंद अय्यर ने निर्देशन का जिम्मा संभाला है.

Advertisement

ये भी पढ़ें: मिर्जापुर 3 से ज्यादा फीका हो सकता है चौथा सीजन, इन 5 कलाकारों का कट गया पत्ता

Advertisement

Featured Video Of The Day
One Nation One Election: S. Y. Quraishi क्यों मानते हैं कि सरकार का ये प्रस्ताव Practical नहीं है?